न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहार : पुलिस वाहन पलटने से एक दर्जन जवान घायल, दो रिम्स रेफर

76

Latehar : रांची डाल्टनगंज राष्ट्रीय उच्च पथ मार्ग एनएच 75 पर सदर थाना क्षेत्र के कोमो नर्सरी के समीप सोमवार को पुलिस की गाड़ी पलटने से एक दर्जन आईआरबी के जवान घायल हो गए. जिसके बाद राहगीरों के सहयोग से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं दो जवानों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही सिविल सर्जन डॉ अक्षय कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और दोनों जवानों को अस्पताल के एम्बुलेंस से तुरंत रिम्स भेजवाया.

इसे भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हॉस्टल में चेकिंग के नाम पर 40 छात्राओं के कपड़े उतरवाये, इस्तेमाल किया हुआ सैनिटरी नैपकिन मिलने पर की ऐसी हरकत

घटना में कौन-कौन हुए घायल

जानकारी के अनुसार आईआरबी सुरक्षा बल के जवान लातेहार पुलिस लाइन से असम ट्रेनिंग के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कोमो नर्सरी के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी. घटना में अजीत कुमार, अंसार अली , मणिकांत कुमार ,सुधीर कुमार सिंह ,अब्दुल रशीद, दीपक कुमार सिंह, गजेंद्र कुमार यादव, अशोक कुमार, दीपक शुक्ला, पंकज कुमार पांडेय, अमन अंसारी घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें- पार्क पड़तालः रांची की खूबसूरती पर दाग बने शहर के पार्क, टूटी दीवार, फैली गंदगी और मॉडर्नाइजेशन के नाम पर अश्लीलता  

क्यों हुई घटना

घटना के संबंध में वाहन चालक आईआरबी जवान सह चालक मोहमद जामुन अंशारी ने बताया कि तीखी मोर पर स्टेरिग टूटने की आवाज आयी जिसके बाद स्टेरिग ने काम करना बंद कर दिया. जब तक कुछ समझ में आता तब तक वाहन पलट चुका था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: