न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहार के मनिका में पुलिस-जेजेएमपी में मुठभेड़, सामान छोड़कर भागे उग्रवादी, पुलिस ने किया दो उग्रवादियों को गोली मारने का दावा

54

Latehar: लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के लंका गांव में पुलिस और जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच शनिवार को भीषण मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग 400 राउंड गोलियां चली. पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी जंगल में भाग गये. जिले के एसपी प्रशांत आनन्द को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मनिका पुलिस ने जेजेएमपी के उग्रवादियों को लंका टोंगरी में छापामारी अभियान चलाकर दो तरफ से घेरकर कारवाई शुरू की. इस दौरान जेजेएमपी के उग्रवादियों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. मौके पर डीएसपी सन्तोष कुमार मिश्र ने पुलिस बल का नेतृत्व करते हुए उग्रवादियों फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी जंगल का लाभ लेकर फरार हो गए. पुलिस ने घटना स्थल से तीन मोबाइल, कम्बल, पीट्ठू समेत कई सामान बरामद किया है. अभियान में एसआई अभय शंकर, उपेन्द्र मण्डल, एमएन शर्मा, महादेव राम समेत  कई पुलिस कर्मी शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: