न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहारः पुलिस ने किया 130 किलो गांजा बरामद, तस्कर फरार

30

NEWS WING

LATEHAR, 30 NOVEMBER: मादक पदार्थों की तस्करी रोकने लिए चलाये जा रहे अभियान में गुरूवार को लातेहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले की बारेसाढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक वाहन में लदे 130 किलो गांजा बरामद किया है. लातेहार के पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनन्द ने बताया कि बरामद गांजे की बाजार कीमत का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि महुआडाड़ इलाके से गांजे की बड़ी खेप बारेसाढ़ के रास्ते तस्करी कर ले जाया जा रहा है. इसी सूचना पर कार्रवाई की गयी और बारेसाढ़ थाना क्षेत्र से गुजर रहे वाहन संख्या जेएच05 एएस 6616 को रोका गया.  वहीं पुलिस की कार्रवाई देखकर तस्कर फरार हो गये. 

यह भी पढ़ें – आज भी जिन्दा हैं अंग्रेजों की कुछ औलादें, जो गरीबों को बरगलाते हैं, संस्कृति को नष्ट करते हैं, उन्हें भेजेंगे होटवार जेल : रघुवर दास

hosp3

गांजा तस्करी के पीछे बड़ा रैकेट – एसपी

वहीं इस बरामदगी के बारे में एसपी ने बताया कि तस्करी कर गांजा कहां ले जाया जा रहा था और इसका लिंक कहां से जुड़ा हुआ है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही एसपी ने बताया कि  वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है और जल्दी ही इसमें सफलता मिलने की संभावना है. सौ किलो से ज्यादा गांजा की बरामदगी पर एसपी ने कहा कि इतनी संख्या में गांजा की बरामदगी से यह प्रतीत होता है कि इसके पीछे बड़ा रैकेट काम कर रहा था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: