न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहारः दवा व्यवसायी की हत्या के विरोध में आज बंद रहेंगी सभी दवा दुकानें

18

News Wing
Latehar, 08 December:
जिले की सभी दवा दुकानें शुक्रवार सुबह से दोपहर एक बजे तक दवा व्यवसायी की हत्या के विरोध में बंद रहेंगी. जिला केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन(एलसीडीए) ने एक आकस्मिक मीटिंग कर यह निर्णय लिया है.  बालूमाथ थाना अंतर्गत बारीयातू के दवा दुकानदार मेसर्स श्री राम मेडिकल हॉल के प्रोपराइटर मुरारी प्रसाद की हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद यह निर्णय लिया गया.

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

विरोध में श्रद्धांजलि स्वरूप बालूमाथ, चंदवा, बारियातु, हेरहंज सहित लातेहार जिला भर की सभी दवा दुकानें बंद रहेगी.  एलसीडीए के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में दवा दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल आज शुक्रवार को सुबह साढ़े दस बजे बारीयातु गांव जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात करेगा. श्री प्रसाद ने कहा कि इस दुख के समय में पूरे जिले के दवा दुकानदार मृतक के परिजनों के साथ है. साथ ही एसोसिएशन के जावेद अख्तर ने लातेहार के पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि इस हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करें और उसे कड़ी से कड़ी सजा दें.

क्या है मामला

मालूम हो कि कल गुरूवार को बालूमाथ थाना अंतर्गत बारियातु प्रखंड मुख्यालय स्थित श्री राम मेडिकल हॉल के मालिक मुरारी प्रसाद की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वे फुलसू साप्ताहिक बजार से तगादा करके अपने घर बारियातु वापस लौट रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: