न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लम्बे इंतजार के बाद पर्दे पर आयी अनुपम खेर की फिल्म ‘BaaBaaa Black Sheep’

29

Kali Das Pandey

Mumbai : लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अनुपम खेर की नई फिल्म फिल्म बा बा ब्लैक शीप‘ 23 मार्च को रिलीज हो गई. यह फिल्म सोहम और रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वाधान में बनी है. अनुपम खेर, मनीष पॉल के अलावा बी शान्तनु, अनु कपूर, मंजरी फण्डनीस, गगन दुग्गल और के के मेनन जैसे चर्चित कलाकारों के अभिनय से सजी है यह फिल्म.

इसे भी पढ़ें: अब मराठी शो में नजर आएंगे आमिर, सुनाएंगे प्रेरणादायक कहानी

कॉन्ट्रेक्ट किलिंग की भूमिका में दिखें अनुपम खेर

इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ थ्रिल और सस्पेंस का भी फ्लेवर आम लीक से हट कर स्क्रीन पे नजर आता है. विश्वास पांड्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूरी तरह से एक कॉमिक स्टोरी पर आधारित है, जिसमें अनुपम खेर एक ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं जिनका पुश्तैनी काम कॉन्ट्रेक्ट किलिंग का है लेकिन फिल्म में खेर के बेटे की भूमिका में नजर आ रहे मनीष पॉल इस काम को काफी मुश्किल समझते हैं. हालांकि, कहानी में ट्विस्ट एक पेंटिंग से आता है और इस पेटिंग के लिए फिल्म के सारे किरदार क्या-क्या करते हैं यही इस फिल्म का क्लाइमेक्स है. फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है.

zxdc

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: