न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रूट परमिट के विरोध में वाहन चालक संगठनों ने किया रांची नगर आयुक्‍त का पुतला दहन

11

NEWSWING

Ranchi, 08 December : शहर में रांची नगर निगम द्वारा ऑटो चालकों, ई-रिक्शा चालकों, फुटपाथ दुकानदारों पर नगर आयुक्त के आदेश पर वाहनों के लिए रूट परमिट जारी किये गये हैं. नगर निगम के इस अभियान का विरोध किया जा रहा है. विरोध स्‍वरूप रांची के अल्‍बर्ट एक्‍का चौक पर शाम को नगर निगम के नगर आयुक्‍त का पुतला दहन किया गया. इस पुतला दहन कार्यक्रम में झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ, छोटानागपुर टैक्सी एवं ऑटो चालक संघ, रांची जिला ई-रिक्शा चालक संघ, रांची जिला ठेला मजदूर संघ से सदस्‍यों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने नगर निगम और सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें : दारू-दारू हुई झारखंड की राजनीति- जेएमएम विधायकों को खुलवानी है अपने घर में शराब दुकान तो लिस्ट बना कर दें: बीजेपी, 12 दिसंबर को बियर लेकर जाऊंगा विधानसभा, सीएम को करूंगा गिफ्टः जेएमएम

जारी किये गये रूट परमिट को रद्द किया जाय

झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश सोनी ने बताया कि रांची नगर निगम द्वारा जो रूट परमिट जारी किया गया है, उस रूट परमिट को नगर निगम तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाय. साथ ही आरटीए कार्यालय द्वारा जो परमिट निर्गत किया गया है उस परमिट को भी तत्काल प्रभाव से किया जाय. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: