न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स डेंटल विभाग ने मनाया स्थापना दिवस

7

News Wing Ranchi, 06 December: राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (रिम्स) के डेंटल विभाग में बुधवार को स्थापना दिवस मनाया गया. रिम्स परिसर स्थित सभागार में डेंटल विभाग के छात्रों के साथ शिक्षक और निदेशक ने अपना अनुभव साझा किया. कुवैत  से आये डेंटिस्ट डॉ.सुमंत मिश्रा ने कहा कि सफलता का मूल मंत्र है परिश्रम, जिससे छात्रों का सर्वांगीण विकास हो सकता है. 

रिम्स के प्रभारी निदेशक डॉ.आरके श्रीवास्तव ने कहा कि डेंटल के छात्रों के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें 06 दिसंबर को डेंटल विभाग के स्थापना दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज असिस्टेंट फॉर डेंटिस्ट्री कोर्स के रूप में पारा डेंटल की शुरुआत की गयी है, जिसका स्थापना दिवस आज मानना प्रारम्भ किया गया है. इसका मुख्य उद्देश्य है कि सारे लोग जीवन के इस दौर में एक यूनिट के रूप में काम करें. सभी अध्यनरत छात्रों का एक लक्ष्य हो की मानवता की सेवा कैसे करें ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंच सके.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: