न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल व सीमा की शादी में गवाह बने अजीत सिंह ने मैरेज सर्टिफिकेट में खुद को मंत्री सीपी सिंह का बताया बेटा

28

NEWSWING

Ranchi, 04 December : लालपुर थाना में सीमा सिंह (बदला हुआ नाम)  ने भाजपा नेत्री चुटिया निवासी नीलम सिंह के बेटे राहुल सिंह सहित तीन लोगों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. राहुल व सीमा का कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट सामने आया है.  जिसके मुताबिक कोर्ट मैरिज के वक्त तीन गवाहों ने गवाह के तौर पर हस्ताक्षर किए थे. मनीष दुबे व अजीत कुमार सिंह के आलावा एक महिला है. चौंकाने वाला तथ्य यह है कि गवाह अजीत कुमार सिंह ने अपने पिता का नाम चंदेश्वर प्रसाद सिंह लिखा है. राज्य के नगर विकास मंत्री का नाम भी चंदेश्वर प्रसाद सिंह है. हालांकि वह सीपी सिंह के नाम से जाने जाते हैं. जिस लड़के राहुल सिंह पर आरोप लगा है, वह सीपी सिंह का भगीना है. कोर्ट में गवाह के तौर पर हस्ताक्षर के वक्त अजीत ने न सिर्फ अपने पिता का नाम चंदेश्वर प्रसाद सिंह लिखा है, बल्कि पता भी वही लिखा है, जो नगर विकास मंत्री सीपी सिंह का है. कोर्ट सर्टिफिकेट के इस तथ्य ने कई सवालों को जन्म दे दिया है. यहां उल्लेखनीय है कि मंत्री सीपी सिंह यह स्वीकार कर चुके हैं कि राहुल सिंह उनका भगीना है. पर वह उनके साथ नहीं रहता था. उन्होंने यह भी कहा कि है जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें – भाजपा नेत्री के बेटे पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाने वाली युवती ने सुनिये क्या कहा (देखें वीडियो)

मैरेज सर्टिफिकेट में भी लड़का और लड़की का पता एक ही

वहीं अक्सर कोर्ट मैरेज के पहले सभी पेपर्स की जांच होती है और बकायदा लड़का और लड़की के जो भी डॉक्युमेंट्स रहते हैं , उसकी सत्यता की बारिकी से जांच होती है. लेकिन राहुल और सीमा (बदला हुआ नाम) के मामले में इस तरह की कोई भी जांच लगता है कि नहीं की गयी है. इससे सबसे पहला सवाल यह उठता है कि या तो यह शादी पूरी तरह से फर्जी है या फिर शादी में भी कुछ गड़बड़झाला किया गया है क्योंकि लड़की का पता बिल्कुल वही है जो लड़के का है. सिर्फ उस सर्टिफेक्ट में लड़की के पिता का नाम बदला हुआ है. जबकि लड़की ने खुद को चरही थाना क्षेत्र के प्रेम नगर कालोनी निवासी वशिष्ठ नारायण सिंह की बेटी बताया है और जो रिपोर्ट दर्ज किया गया है,उसमें भी यही जिक्र है. उपरोक्त बातें मैरेज सर्टिफिकेट और गवाहों के नाम से सामने आयी हैं. जिसपर अब हर ओर चर्चा है.  

यह भी पढ़ें – रांचीः भाजपा नेत्री के बेटे पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, चंगुल से भागी युवती ने बतायी आपबीती          

ये है मामला

यहां बता दें कि लालपुर थाना में सीमा सिंह (बदला हुआ नाम) ने भाजपा नेत्री चुटिया निवासी नीलम सिंह के बेटे राहुल सिंह सहित तीन लोगों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. साथ ही किडनैपिंग और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि उसे धोखे में रख कर दूसरे राज्य ले जाया गया और उसके परिजनों से फिरौती की मांग की गयी. जबकि लड़की की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल किया गया.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: