न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल गांधी की पदोन्नति को मोदी ने बताया ‘औरंगजेबी राज’

17

News Wing

Dharampur, 04 December: राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की आज आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे ‘‘औरंगजेबी राज’’ बताया. नेशनल हेराल्ड मामले का नाम लिये बगैर, गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस दिवालिया हो गयी है, क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति को अपना अध्यक्ष बनाने जा रही है जो जमानत पर बाहर है.’’ गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड वाले मामले में राहुल जमानत पर बाहर हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: राहुल ने नामांकन दाखिल किया

क्या मुगल काल में होते थे चुनाव

विपक्षी दल पर चुटकी लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे मणिशंकर अय्यर का कहना है ‘क्या मुगल काल में चुनाव होते थे? जहांगीर के बाद शाहजहां आये, क्या कोई चुनाव हुआ था? शाहजहां के बाद औरंगजेब शासन करेगा, यह सभी जानते थे.’’ मोदी ने कहा, ‘‘क्या कांग्रेस यह स्वीकार करती है कि वह एक परिवार की पार्टी है? हम यह औरंगजेब शासन नहीं चाहते.’’ गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पार्टी प्रमुख के पद के लिए आज नामांकन पत्र दाखिल किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: