न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राष्ट्रीय ईसाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने प्रभाकर तिर्की

77

NEWSWING

Ranchi, 02 December : राष्ट्रीय ईसाई महासंघ का राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभाकर तिर्की को बनाया गया है. यह चुनाव दिल्ली में राष्ट्रीय सम्मेलन में की गयी है. इसके अलावा डॉ क्रिस्टो अब्राहम को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को महासंघ के सह संयोजक डॉ आरडी लाल, राष्ट्रीय संयोजक फादर आंनद मुकुगंल ने शपथ दिलाई. राष्ट्रीय सम्मेलन में पूरे देश से 22 राज्यों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और पूरे निष्ठा से काम करने की सहमति दी.

महासंघ पूरे देश में सांप्रदायिक सौहार्द  के लिए काम करेगी

प्रभाकर तिर्की ने कहा कि महासंघ पूरे देश में सांप्रदायिक सौहार्द  के लिए काम करेगी और राष्ट्र के विकास के लिए मसीही समुदाय की भागीदारी सुनिश्चित करेगी. उन्होंने कहा कि महासंघ का विस्तार पूरे राष्ट्र में किया जाएगा और सामाजिक-राजनीतिक भागीदारी के लिए मुख्य राजनीतिक दल और क्षेत्रीय दलों के साथ काम करने की पहल करेगा. प्रभाकर तिर्की के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय इसाई महासंघ के दीपक तिर्की, विनय केरकेट्टा, कुलदीप तिर्की, अलवीन लकड़ा, विमल जोन खेस, सुजीत लकड़ा, सुफल टोप्पो के अलावा जितेंद्र तिर्की ने संयुक्त रूप से बधाई दी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: