न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामलखन सिंह यादव कॉलेज में डॉ सुषमा राय को दी गयी विदाई

34

Ranchi :   रामलखन सिंह यादव कॉलेज की दर्शन शास्‍़त्र की विभागाध्यक्ष डॉ सुषमा राय के सेवानिवृत्त होने पर बुधवार को एक समारोह में विदाई दी गयी. शिक्षक संघ द्वारा आयेाजित समारोह में डॉ सुषमा राय के सेवा काल की सराहना करते हुए उस पर चर्चा की गयी. गौरतलब है कि डॉ सुषमा राय ने 37 साल तक कॉलेज में सेवा दी. इस अवसर पर सभी शिक्षकों ने डॉ राय के प्रति आभार व्यक्त किया. समारोह में प्राचार्य डॉ मनेाज कुमार तथा शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ संजय चक्रवर्ती ने डॉ सुषमा राय को प्रश‍स्ति पत्र देकर सम़्मानित किया गया. इसी क्रम में डॉ कविता कुमारी ने उन्हें शॉल ओढ़ाकर व डॉ सीमा केसरी ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर डॉ राय को सम्मान दिया. साथ ही दीपक कुमार व मुमताज अंसारी ने उन्हें बुके दिया. इस अवसर पर शिक्षकों ने डॉ सुषमा राय के जीवन की सुख समृद्धि की कामना करते हुए शुभकामनायें दी.

इस कार्य्रकम का संचालन स्मिता किरण टेाप्पो ने किया. कार्यक्रम में डॉ विजय बहादुर सिंह, भवेश झा, स़्नेहलता सिंह, डॉ दिनेश कुमार, डॉ खालिक अहमद, डॉ नीता लाल, नीतू कुमारी सहित शिक्षक संघ के सभी सदस्य मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: