न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ : टाइटन शोरूम में चोरी, नकद और लाखों की घड़ी लेकर चोर फरार

46

Ramgarh: शहर के राजा बंगला स्थित वर्ल्ड ऑफ टाइटन शोरूम से बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर 18 हजार नगद सहित 35 लाख रुपये की घड़ी चोरी कर ली. सुबह स्थानीय लोगों ने मालिक को शटर का ताला टूटे होने की सूचना दी. इसके बाद मालिक ने रामगढ़ में रहने वाले अपने कर्मचारियों को शोरूम जाने को कहा. कर्मचारियों के यहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि शटर खुला हुआ है और शो केश में रखे सारे घड़ी गायब है. साथ ही कैश काउंटर से 18000 रुपए भी गायब है. मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर कर्मचारियों से पूछताछ की.

इसे भी पढ़ें- पलामू: सिर्फ बिजली कनेक्शन के अभाव में पांच वर्षों से बनकर पेंडिंग पड़ा है चैनपुर का सीएचसी, विस में उठा अस्पताल भवन मामला, स्वास्थ्य अधिकारियों में हड़कंप

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार मेन रोड रामगढ़ राजा बंगला के सामने स्थित वर्ल्ड टाइटन शोरूम को रोजाना की तरह बंद किया गया था. सोमवार की सुबह लोगों ने शटर का ताला टूटा हुआ और शटर आधा उठा हुआ देखा.  लोगों ने इसकी सूचना रांची में रहने वाले शोरूम के मालिक सुभाष चंद्रा को दी. सुभाष चंद्रा ने अपने कर्मचारी शेखर प्रजापति,आकाश कुमार व विलियम सोमाया को दी. तीनों कर्मचारी शोरूम पहुंचे तो देखे की शटर का ताला टूटा हुआ है और शटर आधा उठा हुआ था. कर्मचारी शेखर शेखर ने बताया कि शोरूम में करीब 35 लाख रुपये की घड़ी शोकेश में था. साथ ही काउंटर में 18 हजार रुपये रखे हुए थे. चोर नगदी सहित करीब 35 लाख रुपये की महंगी घड़ियां चोरी कर ले गये.  वही चोरों ने CCTV कैमरा सिस्टम का डीवीआर मशीन भी साथ ले गए.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

इधर सूचना पर रामगढ़ थाना के एएसआई घनश्याम गोप दल-बल के साथ शोरूम पहुंचे और मामले की छानबीन की. इसकी सूचना उन्होंने वरीय पुलिस अधिकारियों को दी. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग शोरूम के समीप इकट्ठा हो गये और लोगों पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए.  शहर में लगातार चोरी की यह दूसरी बड़ी घटना है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: