न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ के लोहार टोला में लाखों के मोबाइल और 70 हजार ले उड़े चोर, लोगों में भय का माहौल

22

NEWS WING

RAMGARH, 29 NOVEMBER : जिले के सबसे व्यस्त इलाका लोहार टोला में चोरों ने हिंदुस्तान कम्युनिकेशन नाम की मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर करीब 18 लाख रुपए के मोबाइल चुरा लिये हैं. इसके अलावा चोरों ने दुकान में रखे 70 हजार रुपये भी उड़ा लिया.चोरों ने इस घटना को बड़े ही आराम से अंजाम दिया और फरार हो गये. इस चोरी का पता दुकान के मालिक इंद्रजीत सिंह कालरा को सुबह 10 बजे के करीब सगा , जब वह अपनी दुकान खोलने आये थे. कालरा ने देखा कि दुकान का शटर थोड़ा उठा हुआ है और जब उन्होंने दुकान खोला तो  देखा कि अंदर रखें सभी कीमती मोबाइल चोरी उड़ा ले गये और सिर्फ मोबाइल के खाली डिब्बे छोड़ गये. दुकानदार इंदरजीत सिंह कालरा ने तुरंत इस चोरी की जानकारी SP और रामगढ़ थाना को दी. रामगढ़ थाना की पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 

लोगों ने पुलिस ने की भूमिका पर उठाये सवाल

चोरी की इस घटना से के सशहर में फैलते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया. लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी. लोगों के बीच इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र लोहार टोला में इतनी बड़ी चोरी की घटना हो गयी और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. लोगों का साफ कहना था कि व्यस्त इलाकों में  लगातार गश्ती किए जाने की बात रामगढ़ थाना प्रभारी कहते हैं. लेकिन चोरी की इस घटना ने रामगढ़ थाना पुलिस की पोल खोलकर रख दी है. अब लोगों ने इस घटना के बाद से पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े करने शुरू कर दिये हैं. 

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: