न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ : अवैध कोयला लदे एक ट्रक को एसआईटी ने पकड़ा, एक ट्रक फरार

eidbanner
19

एसआईटी की कार्यवाई के बाद संदेह के घेरे में पतरातू थानेदार

Ramgarh: पतरातू थाना के आसपास के क्षेत्रों से अवैध कोयला बाहर ले जाने की सूचना जिले के एसपी को मिल रही थी. इसी सूचना के आधार पर शनिवार की रात कार्यवाई की गई. जिसमें पुलिस ने अवैध कोयला लदे एक ट्रक को घाटी में पकड़ा. जबकि एक अन्य ट्रक को कोयला तस्कर लेकर भागने में सफल रहे. पुलिस की कार्यवाई के बाद पतरातू पुलिस की कलई खुल गई है. जानकारी के अनुसार शनिवार की रात एसपी की गठित टीम एसआईटी को गुप्त सूचना मिली थी कि पतरातू थाना के बगल से कोयला तस्कर दो ट्रकों पर अवैध कोयला लदवाकर रांची भेजने के फिराक में हैं. एसआईटी टीम के लोगों ने पूरी सूचना एसपी को दी. जिसके बाद एसपी ने भदानीनगर थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार को उक्त ट्रकों को पकड़ने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ : आईआरबी की परीक्षा में ब्लूटूथ से चोरी करते पकड़ा गया अभ्यर्थी, मामला दर्ज

पतरातू घाटी में पीछा कर पकड़ा ट्रक

एसपी के निर्देश के बाद थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार ने एक ट्रक का पीछा किया और पतरातू घाटी में पकड़ उसे पकड़ लिया. जबकि एक ट्रक को कोयला तस्कर ले भागने में सफल रहे. इधर ट्रक पकड़ाने के बाद पतरातू क्षेत्र से हो रहे तस्करी का खुलासा हुआ है. साथ ही पतरातू पुलिस की मंशा पर सवाल उठने शुरू हो गये. बता दें कि कुछ दिनों पहले एसपी ने क्राइम मीटिंग में कहा था कि जिस क्षेत्र से कोयला तस्करी की सूचना मिलेगी उस क्षेत्र के थाना प्रभारी पर कार्यवाई की जाएगी.

Related Posts

पलामू के हरिहरगंज थाने पर हमले का आरोपी ईनामी नक्सली गिरफ्तार

झारखंड-बिहार में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-01ः सीआईडी ने न तथ्यों की जांच की, न मृतकों के परिजन व घटना के समय पदस्थापित पुलिस अफसरों का बयान दर्ज किया

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-02ः-चौकीदार ने तौलिया में लगाया खून, डीएसपी कार्यालय में हुई हथियार की मरम्मती !

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-03- चालक एजाज की पहचान पॉकेट में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से हुई थी, लाइसेंस की बरामदगी दिखाई ईंट-भट्ठे से

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: