न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ः आर्मी जवान के बंद घर से लाखों की चोरी, 80 हजार नगद, कीमती जेवरात के साथ सीसीटीवी रिसीवर भी ले उड़े चोर

30

Ramgarh: रामगढ़ शहर के विकास नगर स्थित आर्मी जवान के बंद घर से चोरों ने नकद 80 हजार समेत लाखों के कीमती जेवरात चोरी कर लिये. घटना की जानकारी तब हुई जब आर्मी के जवान अपने घर सुबह पहुंचे. उन्होंने देखा की मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. इसके बाद जब वह घर के अंदर गये तब 5 अलमीरों का भी ताला टूटा हुआ था सामान बिखरे पड़े थे. इसके बाद आर्मी जवान संजीव साह ने घटना की सूचना रामगढ़ पुलिस को दी. रामगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मामले की जानकारी ली और जांच में जुट गए. इधर संजीव ने बताया कि उनके मिलेट्री छावनी में भी एक क्वाटर है. वे ज्यादातर वहीं रहते हैं. इस घर में उनकी पत्नी और मां रहती हैं. मां की तबीयत खराब होने की वजह से इन दिनों उनकी पत्नी मां को लेकर दिल्ली में है. इसी कारण घर बंद था और चोरों ने घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंः मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

मोमेंटम झारखण्ड फर्जीवाड़े की तमाम खबरों के लिए यहां क्लिक करें : सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

इसे भी पढ़ेंः आजसू एक ऐसी पार्टी जो सत्ता के साथ भी और खिलाफ भी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: