न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : 20 वर्षीय युवती का जला शव बरामद, हत्या की आशंका

47

Ranchi : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के प्रगति नगर ओबरिया हटिया में 20 वर्षीय खुशबू केरकेट्टा का शव शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया. पुलिस ने युवती के शव को खेत से जला हुआ बरामद किया. पुलिस जांच में जानकारी मिली कि युवती सदर थाना क्षेत्र के तिरील बस्ती की रहने वाली थी. गुरुवार की शाम युवती अपने घर से निकली थी और फिर घर वापस नहीं लौटी. इसको लेकर खुशबू के परिजन ने परेशान हो कर सदर थाना में अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था. शुक्रवार की सुबह युवती की जली हुई लाश मिली. मामले को लेकर पुलिस ने अजय नाम के युवक को हिरासत में लिया है. घटना स्थल से पुलिस ने युवती के शव के बगल से पेट्रोल का खाली गैलन भी बरामद किया. सुत्रों के अनुसार बरामद गैलन युवती के घर का ही है. युवती के जुते और बालों को आग से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. इस वजह से परिजन उसकी हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – बोकारो : प्रेम-प्रसंग की वजह से पिता व नाना ने की थी कल्पना की हत्या

परिजनों ने बताया – अंतिम बार शाम में हुई थी बात

पुलिस को पुछताछ में परिजनों ने बताया कि खुशबू गुरुवार को शाम चार बजे घर से निकली थी. शाम के समय फोन पर बात हुयी तो युवती ने परिजनों को बताया कि राजभवन के पास से किसी ने अपहरण कर लिया है. अपहरणकर्ता मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं. ये लोग हमें हटिया की तरफ ले आये हैं. इसके बाद परिजनों ने युवती से संपर्क करना चाहा तो मोबाईल बंद मिल रहा था. दोबारा युवती और उसके परिजनों के बीच संपर्क नहीं हो सका. पुलिस को भी मोबाईल का अंतिम लोकेशन हटिया मिला था.

इसे भी पढ़ें – मेडिका की ब्‍लैकमेलिंग : कहा – मुंहमांगी रकम दो वरना जहर से मौत के केस में फंसा देंगे

अजय से था प्रेम प्रसंग

पुलिस के अनुसार युवती का अजय नाम के युवक से प्रेम संबंध भी था. युवती अजय से अकेले एक बार घर में मिली भी थी. घटना को लेकर पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया. अजय ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पहली बार मिलने के बाद ही समझ आ गया कि इससे मिलना-जुलना, बातचीत करना ठीक नहीं है. इस कारण अजय ने युवती से मिलना-जुलना और बातचीत भी बंद कर दिया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: