न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : लालपुर सब्जी मार्केट विवाद कांग्रेस ने कहा – गरीबों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं, करेंगे आंदोलन

171

Ranchi: लालपुर सब्जी मार्केट में हो रहे विवाद को लेकर डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने पार्क के दोनों तरफ के जमीन का मुआयना किया. इसी दौरान लालपुर सब्जी मंडी के अध्यक्ष शंकर यादव एवं कांग्रेस के प्रदेश सचिव आदित्य विक्रम जायसवाल अपनी टीम के साथ पहुंचे. शंकर यादव ने कहा कि सरकार को वैकल्पिक व्यवस्था देना ही होगा, नहीं तो हम रोड पर ही बैठेंगे. सरकार जुल्म करे हम गरीब हैं हम सहेंगे.

इसे भी पढें – देखिये-सुनिये सीएम रघुवर दास ने सदन में विपक्षी विधायकों को कौन सी गाली दी

सब्जी विक्रेताओं को हर हाल में जगह मुहैया करवाना होगा – आदित्य विक्रम

आदित्य विक्रम जायसवाल ने डिप्टी मेयर से कहा कि डिस्टिलरी पार्क के सामने वाली जमीन में मिट्टी डालकर अभी वैकल्पिक व्यवस्था किया जा सकता है, लेकिन डिप्टी मेयर को दुकानदारों से ज्यादा पार्क की मोह माया सता रही है, आदित्य विक्रम ने यह भी कहा कि अगर सरकार गरीबों पर जुल्म करेगी तो हम रोड पर उतर कर आंदोलन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि सब्जी विक्रेताओं को हर हाल में जगह मुहैया करवाना होगा.

इसे भी पढ़ें – बकोरिया कांड का सच-07ः ढ़ाई साल में भी सीआइडी नहीं कर सकी चार मृतकों की पहचान

palamu_12

वहीं इसके लिए नगर आयुक्त ने सात दिनों का समय मांगा है और यदि सात दिनों की समय सीमा के   अंदर वैकल्पिक व्यवस्था नहीं मिलती है तो एंमपावर झारखंड अदालत का दरवाजा खटखटाएगी. आदित्य विक्रम ने अपनी बात में कहा कि नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ऐसा लगता है कि आंख बंद करके गरीबों पर हो रहे जुल्म को नजरअंदाज कर रहे हैं. वहीं मौजूद  सब्जी विक्रेता भुवन,पुतुल एवं पूनम ने कहा कि नगर निगम हमारे साथ संवेदनहीन व्यवहार कर रहा है और यह गरीबों की सरकार नहीं है.इस मौके पर कौशल्या, भला देवी, अमरजीत कुमार सिंह, चिंटू चौरसिया, आयुष राय के अलावा कई लोग मौजूद रहे. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: