Uncategorized

रांची: राफिया नाज को धमकी, घर पर फेंके गए पत्थर, बढ़ाई गयी सुरक्षा

News Wing
Ranchi, 11 November:  रांची के डोरंडा इलाके की रहने वाली रफिया नाज के योग सिखाने के खिलाफ उनके समुदाय से मिली धमकी और 10 नवंबर को उसके आवास पर कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा पत्थर फेंकने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

Advt

घर पर फेंके गए पत्थर

रांची के पुलिस प्रवक्ता पुलिस उपाधीक्षक विकासचंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि रफिया को मंच पर योग करने के खिलाफ उसके समुदाय के ही कुछ लोगों ने धमकी दी थी, जिसकी उसने दो दिनों पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप द्विवेदी से शिकायत की थी. इसके बाद उसे पुलिस ने सुरक्षा प्रदान कर दी गयी थी, लेकिन 10 नवंबर को एक टीवी चैनल पर उसका इंटरव्यू दिखाये जाने के बाद कथित तौर पर कुछ लोगों ने उसके घर पर पत्थर फेंके जिसके बाद स्वयं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने उसके घर का दौरा कर उससे और उसके परिजनों से मुलाकात की और उसे पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया.

क्विक रिस्पांस की दो टीमें तैनात

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पूछताछ के लिए कुछ लोगों को थाने पर भी बुलाया गया था. इस बीच नाज के घर पर पुलिस की दो क्विक रिस्पांस टीमें भी तैनात कर दी गयी हैं. उसके घर की सुरक्षा की जिम्मेदारी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक विकास पांडेय स्वयं देख रहे हैं.

बता दें कि राफिया नाज योग सिखाकर अपनी आजीविका चलाती हैं. जबकि योग सिखाना जारी रखने पर उसे फतवे के जरिये धमकाया गया था.

 

Advt

One Comment

  1. 431684 968949IE still is the marketplace leader and a large part of people will pass over your excellent writing because of this problem. 822357

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button