Uncategorized

रांची में बेखौफ अपराधी ने ट्रैफिक पुलिस पर तान दी पिस्तौल

Ranchi: राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब अपराधी खुलेआम हथियार लेकर सड़कों पर घूम रहे हैं. रांची के वीवीआइपी सड़क पर दिनदहाड़े ऐसे ही एक घटना घटी है, जिसने राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक पर पुलिस के वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक के तेज गति से आते देख ड्यूटी पर तैनात हवलदार शंभू यादव ने उन्हें रोकने का इशारा किया. लेकिन युवकों ने बाइक रोका नहींइस दौरान जब हवलदार ने उन्हें खदेड़ा तो उनकी बाइक अनियंत्रत हो कर सड़क के किनारे पलट गई. इसपर शंभू दौड़े-दौड़े उनकी मदद को गयेलेकिन इसी बीच तीनों युवक भागने लगे. इस पर हवलदार को शक हुआ कि कोई तो बात है जो सभी भाग रहे है. यह सोच कर हवलदार दोनों युवकों के पीछे अकेले ही दौड़ लिये. इस दौरान एक युवक ने हवलदार पर पिस्तौल तान दी और गोली मार देने की धमकी देने लगा.

इसे भी पढ़ेंः JMM का खुलासाः गृह मंत्रालय ने रघुवर सरकार को वापस किया भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल 2017, हेमंत बोले- CM को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं

अपराधियों की तलाश में छापामारी जारी

हवलदार ने फिर उसका पीछा नहीं छोड़ाइस पर युवक हथियार वहीं फेंककर फरार हो गया. अपराधियों के फरार होने की सूचना वायरलेस पर प्रसारित होने के बाद अरगोड़ा थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों को पिस्टल बाइक और मोबाइल को अपने साथ थाने ले गई. वही एक टीम अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. हालांकि उन्हें अबतक इसमें कोई सफलता नहीं मिल पाई. थानेदार रतिभान सिंह ने बताया कि एक काले रंग का पल्सर बाइक (जेएच 0 3 जी0762)एक मोबाईल और एक पिस्टल बरामद किया गया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button