न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची में ठंड का प्रकोप शुरू, नगर निगम के एक कर्मी की गयी जान

18

NEWS WING 

RANCHI, 25 NOVEMBER : राजधानी रांची में ठंड का प्रकोप शुरु हो गया है. बताया जा रहा है कि ठंड की चपेट में आकर रांची नगर निगम के एक कर्मी की जान चली गई. निगम कर्मी आशीष पांडे की शनिवार सुबह ठण्ड से मौत हो गयी. जिसे लेकर स्थानीय सफाई कर्मचारियों ने रांची सदर अस्पताल पहुंच कर हंगामा किया.

नौकरी और मुआवजे की मांग

रांची नगर निगम के सफाई वाहन ट्रैक्टर के चालक आशीष कुमार पांडे ड्युटी के दौरान रातू रोड कब्रिस्तान के पास अचानक ट्रैक्टर से गिर गये. जिसके बाद उन्हें रांची के सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि आशीष कुमार पांडे की मौत ठंड से हुई है. वहीं निगम कर्मचारी की मौत से निगम में कार्यरत सभी कर्मचारी आहत हैं. वहीं सभी कर्मियों ने मंत्री सीपी सिंह से मृतक आशीष पांडे के परिजनों को नौकरी और मुआवजे की मांग की है. कर्मचारियों की मांग पर सीपी सिहं ने मृतक के परिवार एवं कर्मचारियों को आश्वासन दिया है.

छानबीन में जुटा लोअर बाजार थाना

इस खबर की जानकारी मिलने के बाद लोअर बाजार थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और छानबीन में लग गई है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है और छानबीन जारी है. साथ ही पुलिसकर्मी ने बताया कि मौत ठंड से ही है या किसी और वजह से, यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा.

राजनीति भी शुरु

वहीं नगर निगम के कर्मचारी की मौत पर अब राजनितिक भी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश गुप्ता ने निगम और सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए मृतकों के परिवार को नौकरी और मुआवाजे की मांग की है. 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: