न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची में अंजुमन का शिक्षा विंग शुरू करेगा दो नये कोचिंग क्लासेज

7

News Wing Ranchi, 05 December: टेट और जेटेट पास छात्रों के लिए झारखंड सरकार द्वारा प्रथामिक शिक्षक बहाली को देखते हुए अंजुमन इस्लामिया रांची शिक्षा विंग दो नये क्लासेस शुरु करेगा. इसमें भूगोल, अर्थशास्त्र, हिंदी, इतिहास, अंग्रेजी आदि के विषयों के बारे में कोचिंग दी जायेगी. यह निर्णय मंगलवार को मौलाना आजाद स्टडी सेंटर में इबरार अहमद की अध्यक्षता में संपन्न हुई अंजुमन शिक्षा विंग की बैठक में लिया गया है. बैठक में इसके अलावा आगामी केंद्र और राज्य सरकार की ओर से की जाने वाली नियुक्तियों के मद्देनजर प्रतियोगी परीक्षा के लिए चलाई जा रही कोचिंग क्लासेस पर भी चर्चा हुई. बैठक में कहा गया कि झारखंड सरकार की ओर से शिक्षकों कि की जाने वाली बहाली के उदेश्य से दो नये कोचिंग क्लासेस शुरु किए जायेंगे.

स्टूडेंट्स हेल्पलाइन शुरु

अंजमुन शिक्षा विंग से की ओर मंगलवार को मौलाना स्टेडी सेंटर कार्यालय में इंफॉर्मेशन सेंटर और स्टूडेंट्स हेल्पलाइन शुरु किया गया. स्टूडेंड्स हेल्पलाइन से छात्र पढाई और प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी हेतु सहायता ले सकेंगे. इन दोनों सेंटर का उद्घाटन बैठक के बाद पूर्व आईपीएस अरुण उरांव ने किया. मौके पर मुख्य रुप शिक्षा संयोजक मो शाहिद, वसी अहमद, शिक्षक महाराणा प्रताप, जीतू, चैतन्या, एकरामुल उपेंद्र, मो. अलाउल्लाह, फजल करीम, हाजी नवाब, मो. इकबाल, ग्यासुद्दीन मुन्ना, मो. मुश्ताक, मो. खलील और मो. शकील मौजूद रहे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: