न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : भाजपा नेता अशोक बड़ाइक के भाई का कटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक

37

Ranchi: राजधानी रांची में एक ओर जहां ट्रैफिक पुलिस हेलमेट पहनने को लेकर अभियान चला रही है, आम लोगों से रोज फाइन के तौर पर हजारों रूपये वसूल रही है. वहीं रसूखदारों और सफेदपोशों के सगे-संबंधी बेखौफ बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे हैं. उन्हें न पकड़े जाने का डर होता है और न चालान कटने का भय. रविवार को भी एक नेता के संबंधी बिना हेलमेट पहने गाड़ी चला रहे थे. वे भाजपा नेता सह वार्ड पार्षद अशोक बड़ाइक के भाई विरेन बड़ाइक हैं.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-01ः सीआईडी ने न तथ्यों की जांच की, न मृतकों के परिजन व घटना के समय पदस्थापित पुलिस अफसरों का बयान दर्ज किया

गाड़ी रोकने पर पुलिस से करने लगे बहस

hosp1

विरेन रविवार को अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे. उन्होंने हेलमेट नहीं पहनी थी. किशोरगंज चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक दिया. फिर क्या था, भाजपा नेता के भाई विरेन पुलिस वालों को दिखाने लगे अपने तेवर. वे पुलिस कर्मी से बहस करने लगे. इसी बीच वहां स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. सभी विरेन का चालान काटने और फाइन वसूलने की बात कहने लगे. लोगों का कहना था कि कानून सबके लिए एक है. फिर चाहे वो आम जनता हो या किसी रसूखदार का संबंधी. लोगों की मांग पर पुलिस ने विरेन का भी चालान काटा और फाइन लेकर उसे छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-02ः-चौकीदार ने तौलिया में लगाया खून, डीएसपी कार्यालय में हुई हथियार की मरम्मती !

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-03- चालक एजाज की पहचान पॉकेट में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से हुई थी, लाइसेंस की बरामदगी दिखाई ईंट-भट्ठे से

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: