न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : बीमार लालू से मिलने रिम्स पहुंचे शॉट गन, जेल प्रशासन ने दिया 3 अप्रैल का वक्त  

30

Ranchi : बीजेपी नेता शत्रुधन सिन्हा लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. लेकिन वहां वह लालू से नहीं मिल पाये. लालू यादव से मिलने के लिये शत्रुघ्न सिन्हा जेल प्रशासन की ओर से 3 अप्रैल मिलने का वक्त दिया गया है. लालू से मिलने वालों में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय,  सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य किरण मोयनंदा भी पहुंचे थे , साथ ही राष्ट्रीय युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव भी मौजूद थे. हालांकि इनमें से किसी को भी लालू यादव से मिलने नहीं दिया गया और 3 अप्रैल का वक्त दिया गया है. वहीं लालू की सजा पर शॉट गन ने कहा कि उन्हें जल्दी ही इंसाफ मिलेगा. 

मामलू हो कि चारा घोटाले में लालू यादव को सबसे बड़ी और कड़ी सजा मिली है. दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में आरजेडी सुप्रीमो को 14 साल की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही उन्हें 60 लाख का जुर्माना भी देना होगा. कोर्ट ने लालू को आईपीसी और पीसी एक्ट की धाराओं के तहत सात-सात साल की सजा और 30-30 लाख का जुर्माना लगाया है.  

इसे भी पढ़ें – चारा घोटाला: दुमका ट्रेजरी केस में लालू को 7-7 साल की सजा, 30-30 लाख का जुर्माना

अचानक बीमार हुए थे लालू

गौरतलब है कि 17 मार्च को चारा घोटाला मामले में जेल होटवार में बंद लालू यादव की तबियत अचानक बिगड़ गयी थी. फिर उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था. लालू को कार्डियोलॉजी विभाग के रूम नम्बर 2 में भर्ती कराय़ा गया था. हालांकि लालू को कई तरह की बीमारी बतायी गयी है. लालू को पाइल्स की भी समस्या है, जिससे उन्हें काफी परेशानी बतायी जा रही है. कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. प्रवीन झा और सर्जन डॉ. मृत्युंजय सरावगी उनका इलाज कर रहे हैं, चूंकि इस विभाग में 24 घंटे डॉक्टर मौजूद रहते हैं , इसलिए लालू को कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया है.

वहीं लालू के बीमार होने पर उनसे मिलने बड़े बेटे तेज प्रताप और राजद के वरिष्ठ नेता  रघुवंश प्रसाद पहुंचे थे.साथ ही  झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भी लालू से मिले पहुंची थी. जबकि बिहार की  पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नी राबड़ी देवी ने टेलीफोन पर उनका हाल लिया था. 

इसे भी पढ़ें:  पहली बार हुआ ऐसा, 0.01 वोट से जीता राज्यसभा का कोई उम्मीदवार

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: