न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : फेडरेशन ऑफ रिटायर्ड एचईसी एम्पलाइज के सदस्यों ने सरयू राय से की मुलाकात, तीन सूत्री मांग भी रखी

23

News Wing

Ranchi, 9 December :  राजधानी में फेडरेशन ऑफ रिटायर्ड एचईसी एम्पलाइज के सदस्यों ने अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर सूबे के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय से उनके आवास पर मुलाकात की. सदस्यों ने  मंत्री को बुके देकर सम्मानित किया. फेडरेशन ऑफ रिटायर्ड एचईसी एम्पलाइज के सदस्यों ने मंत्री के सामने अपनी कीन मांगें रखीं. जिनमें पहली मांग यह रखी गयी कि 1997 से वेतन पुनरीक्षण का लाभ दिया जाय, वहीं  दूसरी मांग में कामगार भविष्य निधि का आदेश दिनांक 23.03.2017 के संबंध में सुप्रीम कोर्ट का आदेश लागू कराने के मांग रखी गयी. जबकि तीसरी मांग यह रखी गयी कि सेवानिवृत्त और कार्यरत कर्मचारियों को एचईसी प्रांगण में खाली भूमि पर भवन निर्माण के लिए स्थायी आवंटन किया जाये.  सरयू राय ने सदस्यों की मागों को गंभीरतापूर्वक सुना और मांग को उचित स्थान तक पहुंचाने का आश्वासन भी दिया.

इसे भी पढ़ें – सूबे के मुखिया दिव्यांगों के लिए बहाते हैं आंसू और समाज कल्याण विभाग दो साल में भी नहीं बना पाता है नियमावली

silk_park

मंत्री से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में एन.पी. सिंह,  अध्यक्ष वी आर्या, कार्यकारी अध्यक्ष पीएस तोमर महामंत्री योगेंद्र सिंह, एसपी यादव, आरएसपी सिंह,  एसएन शुक्ला, जीएस. सिन्हा,  ब्रह्मेश्वर प्रसाद,  वीके राय, विनय कुमार इत्यादि सहित कई लोग मुख्य रूप से सम्मिलित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: