न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : पुलिस चेकिंग में तीन तस्कर गिरफ्तार, 3 Kg अफीम बरामद

23

Ranchi : नामकुम थाना की पुलिस ने कोचबांग स्थित रिंग पर रोड पर चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियों में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोग भगवती प्रसाद, तापेश्वर प्रसाद और दिपेश कुमार अफीम की तस्करी करते हैं. इनके पास से तीन किलोग्राम अफीम (डोडा) बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने स्कार्पियों जेएच 02 एजी 7000 को जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः खूंटी : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप की करोड़ों की संपत्ति जब्त

इसे भी पढ़ेंः पलामू: ओबरा में आपसी विवाद में जेसीबी में लगायी आग, जांच में जुटी पुलिस

hosp3

जांच के लिए भेजा गया बरामद अफीम

बरामद अफीम (डोडा) को 100-100 ग्राम के अलग-अलग पैकेट में रखकर जांच के लिए भेजा गया. डीएसपी अमित कच्छप ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान तीनों तस्करों ने भागने का प्रयास किया. लेकिन वहां चेकिंग कर रहे पुलिस बल के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद तीनों ने कहा कि आप वाहन का चेकिंग राजपत्रित पदाधिकारी के समक्ष लें. इसके बाद थानेदार सौमित्र पंकज भूषण ने फोन पर घटना की सूचना दी. इसके बाद सुबह पहुंचने पर वाहन की तलाशी ली गयी. तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नहीं मिला शहीद का दर्जा, याचिका खारिज

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: