न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची नगर निगम ने किया 38 क्षेत्र को कमर्शियल घोषित, लोगों को मिलेगी बेहतरीन साफ-सफाई

25

News Wing Ranchi, 01 December: रांची शहर में अब 38 क्षेत्र को कमर्शियल घोषित कर दिया गया है. नगर आयुक्त डॉ शांतनु अग्रहरि ने इससे संबंधित सूचना जारी कर दिया है.  अब संबंधित एरिया में रहने वाले लोगों को बेहतरीन साफ-सफाई मिलेगी. निगम द्वारा इन क्षेत्रों में दिन और रात में भी सफाई कराई जाएगी.  लोगों से यूजर चार्ज भी लिया जाएगा. क्षेत्र में दुकान लगाने वाले लोगों को अपने दुकान के बाहर दो डस्टबिन भी रखने होंगे और दुकान से निकलने वाला कूड़ा  भी डस्टबिन में ही रखना पड़ेगा.  इसकी अवहेलना करने पर नगर निगम और स्थानीय थाना की पुलिस संबंधित दुकानदारों पर केस दर्ज कराएगी. 

यह भी पढ़ेंः नगड़ी के वार्ड सदस्य ने कहा : 30 हजार दो, आवास योजना की राशि मिल जायेगी, BDO को भी जानकारी, पर कार्रवाई नहीं (देखें वीडियो)

जो एरिया कमर्शियल घोषित किए गए
इंदिरा नगर से चांदनी चौक , पिस्का मोड़ से पंडरा,  पिस्का मोड़ से ITI बस स्टैंड,  रातू रोड चौक से  पिस्कामोड़,  रातू रोड चौक से हरमू चौक, सहजानंद चौक से कडरू ब्रिज,  हरमू चौक से डिबडीह ब्रिज, बूटी मोड़, करम टोली चौक से मेडिकल चौक, रांची नर्सिंग होम के आसपास का क्षेत्र, कोकर शिव मंदिर से कोकर चौक, सर्जना चौक से डंगराटोली चौक, लालपुर चौक- डंगरा टोली चौक से कांटाटोली चौक, कांटाटोली चौक से लोवाडीह चौक, कावेरी रेस्टोरेंट सर्कुलर रोड से लालपुर चौक, काली टावर से अलबर्ट एक्का चौक, कचहरी चौक से जाकिर हुसैन पार्क, कचहरी चौक से अल्बर्ट एक्का चौक, अल्बर्ट एक्का चौक से ओवर ब्रिज, काली मंदिर चौक से कर्बला चौक, ओवर ब्रिज से  स्टेशन रोड चुटिया गांधी चौक, गोस्सनर कॉलेज के सामने, बहु बाज़ार चौक से कांटा टोली चौक, डंगरा टोली  चौक, अपर बाज़ार, राजेंद्र चौक से एजी मोड़ से बिरसा चौक, साउथ ऑफिस पाड़ा से नार्थ ऑफिस पाड़ा, धुर्वा बस स्टैंड सेक्टर 2 मार्केट, अंबेडकर चौक से तुलसी चौक से घाघरा, पंचमुखी मंदिर सेक्टर 2 मार्केट.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: