न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : धुर्वा डैम में डूबने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

33

Ranchi : नगड़ी थाना क्षेत्र के धुर्वा डैम में डूबने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक अभिषेक पुष्प(19)ओरमांझी के आरटीसी इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेक्नोलॉजी में मैक्निकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. अभिषेक ओरमांझी स्थित हॉस्टल से अपने पांच दोस्तों राज, दिलेश्वर, नीतीश, शशि और दिलसाद के साथ धुर्वा डैम घूमने आया था. दोपहर के वक्त सभी दोस्त पहुंचे और अभिषेक ने दोस्तों से कहा कि वह नहाने जा रहा है. इस पर अभिषेक के दोस्तों ने पूछा कि तैरना जानते हो तो   अभिषेक ने हां मेंम जवाब दिया. इसके बाद अभिषेक ने डैम के फाटक के पास से नहाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन उसी वक्त अभिषेक डूबने लगा और उसके दोस्त नीतीश और दिलसाद भी डैम में कूदे और बचाने का प्रयास किया. लेकिन वह दोनों भी डूबने लगे तो बाहर निकल आये.

इसे भी पढ़ें – 20 दिसंबर को नक्सलियोंं का बिहार-झारखंड बंद, पुलिस अलर्ट

घर का इकलौता बेटा था अभिषेक

hosp3

इस घटना पर अभिषेक के परिजनों ने कहा कि अभिषेक ने दूसरे सेमेस्टर का एग्जाम सितम्बर में दिया था और वह पढ़ने में बहुत तेज था. वर्तमान में उसका परिवार नामकुम स्थित लोवाडीह में उसके मामा ओमप्रकाश के घर में रहते थे और नामकुम में इनका नया घर बन रहा था. अभिषेक के पिता राजेश पुष्प इलेक्ट्रो स्ट्रील बोकरो में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. अभिषेक अपने घर का इकलौता बेटा था और इस घटना के बाद से  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना के बारे में थानेदार अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ टीम को लगाया गया. देर शाम तक शव को ढ़ूंढ़ा नहीं जा सका था. आज सुबह जब खोज हुई तो शव को निकाला गया.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: