न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : झारखंड प्रादेशिक अग्रवाल सम्मेलन की ओर से बालकृष्णा स्कूल में किया गया स्वेटर वितरण

18

News Wing

Ranchi, 06 December : राजधानी के बालकृष्णा प्लस टू विद्यालय में 110 सीनियर छात्र -छात्राओं के बीच झारखंड प्रादेशिक अग्रवाल सम्मेलन के द्वारा स्वेटर का वितरण किया गया. इस मौके पर क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक श्री ए एन ठाकुर एवं जिला शिक्षा पदाधिकारी श्री रतन महावर भी उपस्थित थे. उप निदेशक ने अग्रवाल सम्मेलन की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के सहयोग से ही सरकारी स्कूलों का विकास संभव है. साथ ही कहा कि छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए और छात्रों की सभी जरूरतों की पूर्ति के लिए सरकार हमेशा तत्पर है.

यह भी पढ़ें – देश में सबसे ज्यादा प्रदूषण फैलाने वाले पावर प्लांट में से एक है टीटीपीएस, केंद्रीय प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने उत्पादन बंद करने का दिया निर्देश

इस मौके पर कई लोग रहे मौजूद

वहीं विद्यालय की प्राचार्या दिव्या सिंह ने सभी का स्वागत करते हुए अनुरोध किया कि सामाजिक संस्थाएं विद्यालय के दैनिक कार्यकलापों में भी अधिक भागीदारी सुनिश्चित करें. जिससे उनके अनुभव और संसाधनों का लाभ विद्यालय को मिल सके. इस अवसर पर सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष बसंत मित्तल, कोषाध्यक्ष अश्विनी राजगढ़िया,  संजय सर्राफ, नरेश बंका, प्रदेश महिला अध्यक्ष रूपा अग्रवाल व सिंगापुर से आई भावना हेतमसरिया के अलावा विद्यालय के शिक्षक – शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: