Uncategorized

रांची : जेसोवा ने किया स्कूली बच्चों के बीच ऊनी कपड़ों का वितरण

Ranchi: झारखंड आईएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन (जेसोवा) ने राजधानी के दो स्कूलों में ऊनी वस्त्र का वितरण किया. मध्य विद्यालय हटिया और जगन्नाथपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में जेसोवा की अध्यक्ष और कार्मिक प्रशासनिक विभाग की प्रधान सचिव के नेतृत्व में नए स्वेटर, मोजा और चॉकलेट का वितरण किया गया. इस अवसर पर चिड़ियाघर यात्रा पर निबंध और पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. प्रतियोगिता के बाद पुरस्कार वितरण भी किया गया. कार्यक्रम के दौरान जेसोवा की सचिव गायत्री सिंह, रंजीता गंगवार, सरिता पांडेय, और ज्योति भजंत्रि मौजूद थीं.

इसे भी पढ़ेंः मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

बिरसा मुंडा जैविक उद्यान का कराया था भ्रमण

जेसोवा ने पिछले महीने दोनों स्कूलों के बच्चों को बिरसा मुंडा जैविक उद्यान का भ्रमण कराया था. इन दोनों स्कूलों में जेसोवा का पंख कार्यक्रम चलता है. इस कार्यक्रम के तहत बेची गई लडकी को मुक्त कराकर स्कूल में नामांकन कराया गया था.

मोमेंटम झारखण्ड फर्जीवाड़े की तमाम खबरों के लिए यहां क्लिक करें : सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

बच्चे देश के भविष्य हैं, सही मौका और प्रोत्साहन देने की जरूरत

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि निधि खरे ने कहा कि बच्चे देश के भविष्य होते हैं. सही मौका और प्रोत्साहन देने की जरुरत है. जेसोवा चीजों को बेहतर बनाने के लिए दोनों स्कूल के बच्चों की मदद कर रही है, इन बच्चों को समान अवसर देने की जरूरत है, ताकी बच्चे आसमान छू सकते हैं, साथ ही कहा की उन्नत समाज के निर्माण के लिए सभी की भागीदारी जरूरी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button