न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : छात्रसंघ चुनाव टलने पर झारखंड छात्र मोर्चा ने किया कुलपति का घेराव, सौंपा ज्ञापन

12

News Wing

Ranchi, 11 December : रांची विवि छात्र संघ चुनाव के घोषणा के महज एक सप्ताह के बाद ही चुनाव टलने से छात्रों  में काफी रोष है. विभिन्न छात्र संघ चुनाव टलने और विवि प्रशासन की लापवाही के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रही है. इसी क्रम में आज झारखंड छात्र मोर्चा ने छात्र नेता आशुतोष वर्मा के नेतृत्व में कुलपति कार्यालय के बाहर शांतीपूर्ण तरीके से धरना दिया. उन्होंने कुलपति का घेराव भी किया और ज्ञापन सौंपा. छात्र मोर्चा ने मांग किया कि परीक्षा नियंत्रक और सभी लापरवाह पदाधिकारियों को अविलंब बर्खास्त करने की मांग की. छात्र मोर्चा ने कहा कि सारी परेशानियों की मुख्य वजह परीक्षा नियंत्रक का लापरवाह रवैया है.

इसे भी पढ़ें – संथाल के लिए जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा, बीजेपी ने पूछा जेएमएम से

कुलपति ने मांगा है सात दिन का समय
कुलपति ने छात्र मोर्चा से सात दिन का समय मांगा है और कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. छात्र मोर्चा ने एक सप्ताह के अंदर चुनाव की नई तिथि घोषित करने की मांग भी की है. अगर विवि प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो झारखंड छात्र मोर्चा आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएगा. 

ये थे मौजूद
उपाध्यक्ष मिन्हाज अली, जिला अध्यक्ष अनिकेत ओहदार, विवि सचिव दिनेश मुर्मू, केंद्रीय प्रवक्ता नितीष पटेल, संतोष महतो, प्रवक्ता विशाल कुमार, रोहित, गौरव, शुभम, दीनबंधु, अंजलि, काशिफ और अन्य लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: