न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : करोड़ों की ठगी करने वाला नटवरलाल तनवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे, फर्जी ऑफिस खोल लोगों को बनाता था शिकार

90

Ranchi: करोड़ों रुपये का ठगी करने वाले नटवरलाल तनवीर आलम उर्फ तनु को रांची की लोअर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कई मामलों में फरार चल रहे आरोपी तनवीर आलम को कांटाटोली चौक स्थित मंगल टावर के लक्ष्मी हैवी प्राईवेट लिमिटेड कंपनी के कार्यालय से गिरफ्तार किया गया है. तनवीर के खिलाफ कोर्ट से भी वारंट जारी किया गया था, वहीं लातेहार जिला में भी एक मामले में वह आरोपी है. यह कई बार पुलिस को चकमा देकर भाग जा रहा था. कई माह से पुलिस तनवीर को तलाश रही थी आखिरकार गुरूवार को वह पुलिस के गिरफ्त में आया.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड का सच-07ः ढ़ाई साल में भी सीआइडी नहीं कर सकी चार मृतकों की पहचान  

पुलिस को देख तीन मंजिले घर से कूद गया था

मार्च माह में पुलिस को सूचना मिली थी कि तनवीर अपने घर में है. इसके बाद पुलिस ने नाजिर अली लेन स्थित उसकेघर को घेर लिया. जैसे ही उसे सूचना मिली की पुलिस पहुंची है. वह तीन मंजिले घर से नीचे कूदकर भाग गया. कूदने के दौरान उसके पैर की हड्डी भी टूट गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड की जांच में तेजी आते ही बदल दिए गए सीआईडी एडीजी एमवी राव

फर्जी आफिस खोल लोगों को ठगता था

तनवीर का कई राज्यों में गिरोह है, जो लोगों से ठगी कर रुपये लेकर फरार हो जाता है. यह पूरे देश में घूम-घूम कर फर्जी ऑफिस खोलकर ठगी करता था. रांची में तनवीर आलम उर्फ तनु का दर्जनों केस लंबित हैं. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: