न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची कचहरी में हाईप्रोफाइल ड्रामा, वकील ने की गंदी बात तो युवती ने खुदकुशी की कोशिश

106

News Wing Ranchi, 30 November: रांची के कचहरी परिसर में गुरुवार को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गयी जब एक वकील के साथ एक युवती की जोरदार झड़प हो गयी. काफी देर तक दोनों में बहस होती रही इसके बाद युवती ने कचहरी परिसर में ही खुदकुशी करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः 108 एंबुलेंस सर्विस चलाने वाली कंपनी ब्लैकलिस्टेड, स्वास्थ्य मंत्री को नहीं थी जानकारी, अब दिया जांच कर कार्रवाई का आदेश

केस मैनेज करने के सिलसिले में आयी थी युवती

बताया जाता है कि डोरंडा की रहने वाली युवती सिविल कोर्ट के वकील सुजय दयाल से किसी केस को मैनेज करने के सिलसिले में आयी थी. युवती ने आरोप लगाया कि वकील ने केस को मैनेज करने के लिए उसके साथ आपत्तिजनक बात की और कहा कि अगर वो राजी है तब वह केस को मैनेज कर सकता है.

यह भी पढ़ेंः Newswing Probe-04: पीवीयूएनएल को जब बंद करने का फैसला लिया गया, तब फायदे में थी कंपनी

दोबारा झड़प होने के बाद युवती ने की खुदकुशी की कोशिश

वकील की गंदी बात से युवती काफी भड़क गयी. वकील के साथ उसकी झड़प शुरू हो गयी. इस दौरान वहां मौजूद वकीलों ने किसी तरह विवाद को निपटाया. एक बार झड़प होने के बाद दोबारा वकील और युवती की मुलाकात हुई. वकील ने युवती को डराने की कोशिश की. इस दौरान विवाद काफी बढ़ गया और युवती ने गले में स्टॉल लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह लड़की के गले से फंदा हटाया और समझा-बुझा कर उसे वहां से हटाया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: