न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची उपायुक्त कार्यालय के प्रधान सहायक ने किया सुसाइड

29

NEWSWING

Ranchi, 13 December : उपायुक्त कार्यालय के गोपनीय शाखा में पदस्थापित प्रधान सहायक संजय झा ने सुसाईड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सहायक संजय अपने परिवार के साथ वर्दमान कम्पाउंड स्थित के मल्लिक रोड फ्रेंड कॉलोनी में रहते थे. संजय के परिजन उन्हें आनन-फानन में रिम्स ले गए, लेकिन संजय को बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. संजय के तीन पुत्र हैं, जिसमें निखिल दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है. जबकि दो बच्चे नेहाल और शुभम साथ रहते हैं.

रात को फोन पर पत्नी से कहा कि आत्महत्या कर रहे हैं

संजय ने मंगलवार की रात ग्यारह से बारह बजे तक दो बार अपनी पत्नी से मोबाईल पर बात की. एक बार अपने पुत्र नेहाल का हालचाल पूछा. बता दें कि नेहाल कुछ दिन से बीमार चल रहा था. दूसरे कॉल में पत्नी को कहा कि हम सुसाईड कर रहे हैं. इसपर तुरंत लोग उनके कमरे की तरफ गए तो कमरा अदर से बंद था. कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर जाने पर देखा कि संजय कमरे में रस्सी से झूल रहे थे. उन्हें नीचे उतारा गया. तब तक कुछ सांस चल रही थी. संजय को तुरंत रिम्स ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उपायुक्त कार्यालय में प्रधान सहायक की मृत्यु पर शोक सभा आयोजित

उपायुक्त की गोपनीय शाखा में कार्यरत संजय झा के आकस्मिक निधन मंगलवार को रात में हो गया. स्वर्गीय झा की आत्मा की शान्ति के लिए रांची समाहरणालय परिसर में दोपहर शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें उपायुक्त सहित जिला प्रशासन के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित हुए. उपायुक्त ने कहा कि पूरा प्रशासन मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता है और दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ है. शोक सभा के बाद समाहरणालय स्थित सभी कार्यालयों में अवकाश की घोषणा की गई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: