न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः संत एंथोनी स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

31

News Wing Ranchi, 25 November: रांची के संत एंथोनी स्कूल के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन जैप वन ग्राउंड में किया गया. कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया. कार्यक्रम की शुरुआत सभी हाउसों के मार्चपास्ट से हुआ. इसके पूर्व स्कूल के प्राचार्य ने स्वागत भाषण दिया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद सी नेडूचेलियन ने कहा कि प्रत्येक बच्चों में कोई न कोई स्पेशल योग्यता होती है, अभिभावकों और शिक्षकों को संबंधित क्षेत्र में जाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, ताकि वो आगे बढ सकें और नाम रौशन करें. कुसुम पुनिया ने कहा कि बच्चों को खेलते देख कर अपने बचपन के दिन याद आ गए. जीवन का सबसे खास पल होता है बचपन. खेलकूद से मानसिक और शारीरिक दोनों का विकास होता है.

गोदावरी हाउस बना ओवरऑल चैंपियन

स्कूल में विभिन्न तरह के प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. सभी हाउस कैटेगरी के मुकाबले हुए, जिसमें गंगा हाउस को बेस्ट मार्च पास्ट टीम के तौर पर नवाजा गया. पूरे प्रतियोगिता के ओवरऑल चैपिंयन के खिताब से गोदावरी हाउस को नवाजा गया, साथ ही एकल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया.

silk_park

बच्चों ने खूब उड़ाए बलून

कार्यक्रम के दौरान बच्चे कई तरह के रंगारंग परिधान में नजर आ रहे थे. सारे बच्चे अपने अभिभावकों के साथ आए हुए थे. जैप वन ग्राउंड में जूनियर विंग के सारे बच्चे बलून के साथ नजर आ रहे थे. बलून से पूरा जैप वन मैदान रंगीन और मनमोहक लग रहा था. इसके अलावा बच्चों के दवारा दी गई प्रस्तुति ने खूब तालियां बटोरी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: