न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः भाजपा नेत्री के बेटे पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, चंगुल से भागी युवती ने बतायी आपबीती

41

NEWSWING

Ranchi, 03 December : लालपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक युवती ने भाजपा नेत्री चुटिया निवासी नीलम सिंह के बेटे सहित तीन लोगों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. साथ ही किडनैपिंग और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि उसे धोखे में रख कर दूसरे राज्य ले जाया गया और उसके परिजनों से फिरौती की मांग की गयी. साथ ही उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल किया गया. रांची आने के क्रम में युवती अपहरणकर्ताओं के चंगुल से डेहरी स्टेशन पर बच निकली और रांची पहुंच गयी. परिजनों को साथ लेकर पीड़ित युवती ने लालपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाया है.

क्या है मामला

दरअसल, चरही थाना क्षेत्र के प्रेम नगर कालोनी निवासी वशिष्ठ नारायण सिंह की बेटी सीमा सिंह (बदला हुआ नाम) रांची में रह कर अपनी पढ़ायी कर रही है. वह लालपुर स्थित महेंद्र प्रसाद कालेज में बीए इंगलिश ऑनर्स की छात्रा है. सीमा ने थाना में दिये आवेदन में लिखा है कि अगस्त महीने के पहले सप्ताह में उसके कालेज में तीन लोग राहुल सिंह, अजीत सिंह और प्रशांत सीए कैंपस सेलेक्शन के लिए आये. उन्होंने बताया कि वे बैंक के लिए कैंपस करने आये हैं. सीमा को उन्होंने नौकरी के लिए आश्वस्त किया और कहा कि तुम्हारी नौकरी पक्की है. उनलोगों ने उसका मोबाइल नंबर लिया और कहा कि तुम्हें हेड मैडम का फोन या मैसेज आ जाएगा.

इंटरव्यू के लिए लालपुर स्थित पैंटालून्स के पास बुलाया

आवेदन में सीमा ने बताया कि उसे 9304503206 से फोन आया. फोन पर एक महिला बात कर रही थी. महिला ने अपना नाम नीलम सिंह बताया और इंटरव्यू के लिए 23 अगस्त 2017 को लालपुर स्थित पैंटालून्स के पास आने को कहा. 23 अगस्त को जब वह पैंटालून्स पहुंची तो वहां राहुल सिंह, अमीत सिंह और प्रशांत पहले से मौजूद थे. उन्होंने सीमा से कहा कि मैडम तुम्हारा प्रताप रेसीडेंसी में इंतजार कर रही है. वहीं तुम्हारा इंटरव्यू होगा. इतना कहकर उन तीनों ने उसके सारे सर्टिफिकेट्स ले लिए. सीमा जब होटल के अंदर पहुंची तो सामने एक महिला को पाया. उस महिला ने उससे कुछ सवाल पूछा. इसके बाद तीनों युवक उसे खाना खिलाने होटल से बाहर ले गये. सीमा को पुनः होटल में लाया गया. इस बार नीलम के साथ वहां एक और महिला मौजूद थी.

बेटे के जन्मदिन का केक खिला कर किया बेहोश

होटल में नीलम सिंह ने कहा कि आज उसके बेटे राहुल सिंह का जन्मदिन है. और फिर केक काटा गया. केक खाने के बाद सीमा अचेत हो गयी. जब उसे होश आया तब राहुल वहां मौजूद था और उसे डरा रहा था. उसने सीमा को उसी की कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाया. राहुल ने उसे धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसकी फोटो और वीडियो को वायरल कर देगा. सीमा काफी डर गयी और अपने घर चली गयी. उसे सर्टिफिकेट्स भी वापस नहीं मिले.

परिजनों से मांगा 14 लाख की फिरौती

silk_park

तीनों युवकों ने सीमा को सर्टिफिकेट्स वापस करने के बहाने फिर से बुलाया. कचहरी ले जा कर एक रजिस्टर पर हस्ताक्षर भी कराया. इसके बाद एक गाड़ी में बैठा लिया. कहा कि सर्टिफिकेट्स घर पर रखा हुआ है, वहीं दे देंगे. कह कर उसे बंगाली टोला ले गये और एक कमरे में बंद कर दिया. युवती ने बताया कि उसके परिजनों को फोन कर 14 लाख रूपये की मांग की. विरोध किया तो उसे पीटा गया. उसके पिता उससे मिलने आते तो मिलने नहीं दिया जाता. उसे बाथरूम में बंद कर दिया जाता था.

सीमा को सतना ले गये राहुल के पिता

आवेदन में पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों बाद उसे राहुल सिंह के पिता रामाशीष सिंह रांची से बाहर ले गये. बाद में उसे पता चला कि वह मध्य प्रदेश के सतना में है. उसे राहुल की बहन और बहनोई के फ्लैट में रखा गया. वहां श्वेता को एक फोन दिया गया. जिससे वह अपने पिता और जीजा से बात करती थी. पर वह वही बोलती थी जो राहुल की बहन उसे कहने के लिए कहती थी.

युवती के पिता ने दिया 14 लाख का चेक

सीमा के पिता से फिरौती के रूप में 14 लाख रूपये की मांग की गयी. पिता ने उन्हें 14 लाख रूपये का चेक सौंप दिया. इसके बाद राहुल के पिता युवती को रांची पहुंचाने के लिए सतना से ट्रेन से रवाना हुए. रास्ते से ही सीमा ने अपने जीजा को फोन कर बताया कि उसे लेकर रांची जा रहे हैं. उसने अपने जीजा को 24 नवंबर की देर रात 1.30 बजे डेहरी स्टेशन पर बुलाया.  वहां मौका देख कर उतर गयी और भाग कर रांची आ गयी. वहीं रविवार को लालपुर थाने में शिकायत भी दर्ज करवाया.

सेक्स रैकेट चलाते हैं अपहर्ता

सीमा ने आवेदन में आगे बताया कि राहुल सिंह सहित सभी लोग मिलकर सेक्स रैकेट चलाते हैं. वे भोली-भाली लड़कियों को तरह-तरह के प्रलोभन दे कर फंसाते हैं और उनके कागजात लेकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं. इसके एवज में फिर उनसे भारी भरकम रकम वसूलते हैं. बता दें कि भाजपा नेत्री का बेटा राहुल सिंह पहले भी शिवानी नाम की एक लड़की को ट्रैप कर चुका है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: