न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः नामकुम थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में चली गोली, एक घायल

15

News Wing Ranchi, 28 November: रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के उनीडीह में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर गोली चली. फायरिंग में किशुन राय (45) गंभीर रुप से घायल हो गए. बताया जाता है कि जमीन मापी से मना करने पर मधुसुदन राय ने पिस्टल निकालकर जान मारने की नियत से किशुन राय पर गोली चलाया, किशुन राय ने बचने के लिए बायां हाथ निकाला उसमें एक गोली लग गई, बांये पैर में भी एक गोली लगी है. किशुन राय को गंभीर हालत में रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. डीएसपी अमित कच्छप ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

जमीन मापी करने से किया था मना

पुलिस को दिये गये बयान में किशुन राय ने बताया है कि वह सुबह छत पर बैठकर पेपर पढ़ रहा था. इसी दौरान देखा कि खाता नंबर 866 और प्लाट नंबर 26/37 कटहलबाड़ी में कुछ लोग जमीन मापी और जमीन बिक्री के नीयत से आये हुए है. इसके बाद वह अपने साथ अपने भतीजा भोला राय को लेकर जमीन पर गये तो देखा कि वहां मधुसुदन राय उर्फ बुतरू, विश्वजीत राय, विजय राय, लोकनाथ राय, नरेन्द्र राय, चिंतामणी राय, विनोद राय, राजेन्द्र राय सहित अन्य लोग जमीन की मापी कर रहे थे. जब उन्होंने मधुसुदन राय सहित अन्य को मापी करने से मना किया गया तो मधुसूदन राय ने गोली मार दी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: