न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः ट्रांसपोर्ट नगर के विरोध में आक्रोश महासभा का आयोजन

20

News Wing Ranchi 12 December : पंडरा व्यापार बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले ट्रांसपोर्ट नगर बनने के विरोध में आक्रोश महासभा का आयोजन पंडरा बाजार के प्रांगण में किया गया. इसमें सभी व्यवसायी प्रतिनिधि, मजदूर तथा ट्रक एवं टेम्पो एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी शामिल हुए. आक्रोश महासभा को संबोधित करते हुए ललित ओझा ने कहा कि बाजार समिति का किसान और व्यापारियों के बीच बहुत महत्व है. यह 1982 से ही स्थापित मंडी है, जहां लागातर 36 वर्षों से लोग अपना व्यवसाय सरकार की नीतियों के अनुसार चला रहे है.

उन्होंने कहा कि समिति विकास विरोधी नहीं है, लेकिन दस हजार लोगों को बेरोजगार करने का सरकार का निर्णय किसी भी कीमत पर मान्य नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार ने फैसला वापस नहीं लिया तो चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा.

आक्रोश महासभी में प्रवीण सिंह, बलि राय, मदन पारीख, गुरुवचन शर्मा, सुभाष पटवारी, सौरभ भदानी, राजेश साहा, योगेश अग्रवाल, विक्रम मोहरी, नवीन गाड़ोदिया, अशोक छाबड़ा और मूलचंद जैन समेत कई लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: