Uncategorized

रांचीः झामुमो नेता संदीप राम ने पार्टी नेतृत्व पर लगाया उपेक्षा का आरोप, 21 दिसंबर से शिबू-हेमंत सोरेन के आवास पर देंगे अनिश्चितकालीन धरना

विज्ञापन

Ranchi: राजनीतिक दलों में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कोई नहीं बात नहीं है. यह आम बात हर राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता बोलते हुए मिल जायेगा. कुछ इसी तरह का आरोप झारखंड की सबसे बड़ी क्षेत्रीय पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा पर लगा है. इसे लेकर झामुमो लातेहार जिला सचिव संदीप राम अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले हैं. संदीप राम 21 दिसंबर को झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमत सोरेन के आवास पर अनिश्चितकालीनधरना देने जा रहे हैं. बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें दस साल में झामुमो के अंदर पार्टी का झंडा ढ़ोने के अलावा कुछ नहीं मिला. यही हाल अन्य कार्यकर्ताओं का भी है.

इसे भी पढ़ेंः कौन लेता है जेएमएम के बड़े फैसले, आखिर किसके कब्जे में हैं कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन?

advt

पार्टी के बड़े नेता करते हैं कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज

संदीप राम ने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ बड़े नेता सिर्फ चापलूसी करते हैं. उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेता विनोद पांडे और अभिषेक पिंटू पर कार्यकर्ताओं को उपेक्षित करने आरोप लगाया है. कहा कि ये लोग हेमंत सोरेन को बरगलाते हैं. कार्यकर्ताओं की समास्याओं को हेमंत सोरने के समक्ष ही नहीं रखते हैं. वे नहीं चाहते हैं कि कार्यकर्ता आगे बढ़ें. यही वजह है कि कई ऐसे विधानसभा क्षेत्र हैं, जहां से पार्टी के नेता नहीं जीत पाते हैं. इसका एक उदाहरण लातेहार जिला है, जहां की दोनों विधानसभा सीटों पर पार्टी की पकड़ नहीं है. इस लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं को कई बार अवगत कराया गया है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button