न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः ई-रिक्शा चालक के खिलाफ छात्रा ने की थाने में शिकायत

16

NEWSWING

Ranchi, 09 December : लालपुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा ने एक ई-रिक्शा चालक पर अभ्रद व्यवहार करने का आरोप लगाया है. छात्रा ने मामले को लेकर लालपुर थाना में एफआइआर भी दर्ज कराया है. छात्रा मूल रूप से पतरातू की रहने वाली है. वह वीमेंस कॉलेज के समीप ज्योति गर्ल्स हॉस्टल में रहकर रांची कॉलेज से पढ़ाई कर रही है.

हरिओम टावर के पास इ-रिक्शा पर बैठी

छात्रा पीले रंग के ई–रिक्शा पर हरिओम टावर के पास बैठी. रिक्शा वाले ने पूछा कि कहां जाना है. इसपर उसने रांची कॉलेज जाने की बात कही. इसके बाद वह रांची कॉलेज ले जाने के लिए दूसरे रास्ते से जाने लगा. छात्रा ने उससे पूछा कि कहां ले जा रहे हो. वह बोला इधर से ले जा रहा हूं. इसके बाद वह बोला कि मुझे गांव फोन करना है अपना मोबाइल दो. इसके बाद उससे नंबर पूछकर छात्रा ने फोन लगाया तो वह नंबर गलत निकला. इसके बाद ई-रिक्शा वाले ने छात्रा का मोबाईल फोन छीन लिया. इसके बाद छात्रा के चिल्लाने पर स्थानीय लोग वहां पहुंचे. ई-रिक्शा चालक वहां से मोबाइल फेंक कर भाग गया. इसके बाद छात्रा थाने पहुंची और उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया. इंस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह ने कहा कि पूरे पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषी ई-रिक्शा वाले को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: