न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रघुवर राज में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं आदिवासीः डॉ इरफान अंसारी

19

News Wing Jamtara, 28 November: जामताड़ा में मंगलवार को यूथ कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि आज देश में चारों तरफ भुखमरी, घोटाला, माफियागिरी, महंगाई, महिला अत्याचार सहित अन्य आपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है. ऐसा लगता है कि देश और राज्य में रावण राज कायम हो गया है. झारखंड में बच्चे भूख से मर रहे हैं, तो युवा रोजगार के लिए दूसरे राज्य को पलायन हो रहे हैं. पूरा का पूरा झारखंड आज अस्त-व्यस्त है.

क्या इसी दिन के लिए हमने देखा था अलग झारखंड राज्य का सपना

हमारे यहां के आदिवासी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. आदिवासियों को हमेशा ऐसा भय लगा रहता है कि कोई उनकी जमीन ना छीन ले. आखिर ऐसा माहौल कायम कर सरकार क्या बताना चाहती है. क्या इसी दिन के लिए हम लोगों ने झारखंड अलग होने का सपना देखा था. विधायक ने कहा कि अब बहुत हो गया है. अब भाजपा की तानाशाही नहीं चलेगी. अब और अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कहा की अब जरूरत है उनके तानाशाह हुकुमत को खत्म करने का. इसे तभी खत्म किया जा सकता है जब हम एक जुट होकर भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ें.

आंदोलन कर भाजपा की करतूत सामने लायेंगेः अभिजीत राज

झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा की इस कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्देश्य है कि हम लोग यहां के लोगों के घर– घर जा कर उनकी समस्या को सुनें. लोगों की समस्या को सुनने के बाद कांग्रेस के द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि आंदोलन के जरिये हम लोग भाजपा की करतूत लोगों के सामने लाने का काम करेंगे. कहा की गुजरात में सरकार नशाबंदी करती है और झारखंड में सरकार खुद शराब बेच रही है. ऐसी सरकार से क्या उम्मीद किया जा सकता है.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

SMILE

चट्टानी एकता से भाजपा जैसे राक्षस से दिलायेंगे देश को आजादीः हरिमोहन मिश्र

कांग्रेस के वरीय नेता हरिमोहन मिश्र ने कहा कि हम अपनी चट्टानी एकता से भाजपा जैसे राक्षस से देश को आजादी दिलाने का काम करेंगे. यूथ अध्यक्ष विनोद क्षत्रिय ने कहा की भाजपा ने हमे 50 साल और पीछे ले जाने का काम किया है. इस सरकार ने हम लोगों को विदेशियों के हाथों बेचने का काम किया है. सम्मेलन से पहले कार्यकर्ताओं ने शहर में विशाल बाइक रैली निकाली. कार्यक्रम में प्रदेश सचिव गजेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष प्रभु मंडल, हमीद सुमन, कराली चरण सर्खेल, विजय दुबे, तनवीर आलम,  दानिश रहमान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: