न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन की ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी बुरी नजर, मैनेजर ने किया खुलासा

32

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के मैनेजर ने सोशल मीडिया के जरिए ऐश के साथ घटित एक घटना का खुलासा किया है. दरअसल इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक हैशटैग कैंपेन चल रहा है. जिसके जरिए लोगों को अपने साथ हुए दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ की घटना को साझा करना होता है. ऐश ने भी हाल ही में इस कैंपेन में हिस्सा लिया. हाल ही में सिडनी में ऐशवर्या एक ब्रैंड के प्रमोशन का हिस्सा बनीं थीं. उनके मैनेजर ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन की भी ऐश्वर्या पर गंदी नजर थी. इस मामले में ऐशवर्या ने भी चुप्पी तोड़ी है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि इस कैंपेन के जरिए लोग अपने-अपने अनुभव साझा कर रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. जहां महिलाएं एक साथ खड़ी होकर इस समस्या का सामना कर रही हैं तो वहीं पुरुष भी अपने अनुभव साझा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी हिप हॉप स्टार टायगा अगले माह दिल्ली में देंगे प्रस्तुति

ऐश के साथ अकेले टाइम बिताने के लिए कुछ भी करने को तैयार था हार्वे

वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के मैनेजर ने बताया कि हार्वे के साथ काम करते हुए मैंने देखा कि ऐश्वर्या को अकेले पाने के लिए उसने कितनी मेहनत की थी. उसने कई बार मुझसे मीटिंग के दौरान बाहर जाने के लिए कहा लेकिन मैंने जाने से इंकार कर दिया. जब मैं उसके ऑफिस से बाहर आने लगा तो उसने मुझसे सवाल किया कि ऐश्वर्या अकेला पाने के लिए मुझे क्या करना चाहिए? उन्होंने कहा कि जब मैं और ऐश्वर्या होटल वापस लौटे तो हार्वे को एक डाइट कोक और थैंक्यू मैसेज मीटिंग के लिए भेजा था. 

इसे भी पढ़ें:  देखिए जैकलीन फर्नांडिस का यह नया क्यूट लुक

हार्वे पर लग चुका है यौन शोषण का आरोप

गौरतलब है कि करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नतासिया मैल्थे ने वाइंस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इससे पहले भी पिछले साल मिमी हलेई नामक एक महिला हार्वे पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #metoo कैंपेन की शुरूआत हुई थी. जिसमें हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी हिस्सा ले रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: