न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपी में दक्षिणपंथी संगठन का स्कूलों को फरमान, कहा- क्रिसमस मनाया तो भुगतेंगे परिणाम

48

Aligarh (UP) : दक्षिणपंथी संगठन ने अलीगढ़ के विभिन्न स्कूलों को पत्र जारी करके क्रिसमस नहीं मनाने की हिदायत दी है. कहा है कि अगर उसकी बात नहीं मानी गयी तो परिणाम के लिये स्कूल ही जिम्मेदार होंगे. हिन्दू जागरण मंच के नगर अध्यक्ष सोनू सविता ने कल संवाददाताओं से कहा कि क्रिसमस पश्चिमी सभ्यता को बढ़ावा देने वाला पर्व है. संगठन ने जिले के सभी विद्यालयों खासकर मिशनरी स्कूलों को भेजे गये पत्र में क्रिसमस नहीं मनाने की हिदायत देते हुए चेतावनी दी है कि अगर इसे नहीं माना गया तो परिणाम के लिये सम्बन्धित स्कूल ही जिम्मेदार होगा.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

WH MART 1

मंच के फरमान पर स्कूल व अभिभावक चिंतित
पब्लिक स्कूल डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने मंच के फरमान पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि स्कूलों में सभी धर्मों के त्यौहार मनाये जाते हैं. इससे छात्र-छात्राओं को देश के जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाने में मदद मिलती है. पैरेंट्स एसोसिएशन के संयोजक अनुराग गुप्ता ने भी कहा कि बच्चों को विभिन्न धर्मों के बारे में जानकारी दिलाने में स्कूलों की महत्वपूर्ण भूमिका है. ऐसे में हिन्दू जागरण मंच की धमकी चिंतनीय है. इस बीच, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय ने कहा कि जिला प्रशासन किसी को भी स्कूलों में क्रिसमस मनाने से रोकने की इजाजत नहीं देगी. उन्होंने सभी स्कूलों के प्रबन्धन को क्रिसमस पर पूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है.

Trade Friends
style="display:inline-block;width:250px;height:250px" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="8367158579">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like