Uncategorized

युवा कांग्रेस ने मुख्‍यमंत्री का पुतला जलाया

रांची : झारखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस ने प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार जयमंगल (अनूप सिंह) के नेत्रृत्‍व में झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला जलाया। युवा कांग्रेस ने राज्‍य में पेट्रोल व डीजल में क्रमशः चार एवं दो प्रतीशत वैट बढ़ाने के विरोध स्‍वरूप यह प्रदर्शन किया। मौके पर अनूप सिंह ने कहा की एक तरफ झारखण्ड की जनता महंगाई से परेशान है वहीं दूसरी तरफ झारखण्ड के मुख्यमंत्री ने पेट्रोल व डीजल में वैट की दर बढ़ा दी है। इससे झारखण्ड की गरीब जनता की परेशानी और बढ़ेगी।

पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ जाने से आम आदमी के दैनिक उपयोग की वस्तुए भी महंगी होंगी। अनूप सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस इसका विरोध करती है।

उन्‍होंने कहा कि झारखण्ड में युवा कांग्रेस के सदस्‍य प्रत्‍येक लोकसभा क्षेत्र में विरोध स्वरुप रघुवर दास का पुतला दहन करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से झारखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस के सहप्रभारी दीपक मिश्रा, रांची लोकसभा युवा कांग्रेस प्रभारी राजेश सिन्हा, प्रदेश महासचिव महबूब उर रहमान, लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष बसंत लकड़ा, प्रदीप पाठक, उज्जवल तिवारी, शदाब खान, दीपेश पाठक, पवन पाठक, डॉ राजेश गुप्ता, सतीश पांडे, कुणाल, अंकित सिंह, शशिकांत पांडे एवं युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।
– के. ई. सैम –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button