Uncategorized

यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे से दर्जनभर गाड़ियां टकराई, करीब 20 लोग घायल

NEWSWING

Noida,8 November : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छाए घने कोहरे के चलते आज सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो जगह दर्जनभर गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया. इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह-सुबह अफरा-तफरी का माहौल था.

घटना सुबह साढ़े आठ बजे हुई

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली ने बताया कि आज सुबह 8:30 बजे के करीब आगरा से नोएडा की तरफ आते हुए पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के निर्माणाधीन ब्रिज के पास एक स्कार्पियो कार यमुना एक्सप्रेस वे पर रखें रोड़ी के एक बोरे से टकरा गई.उसके पीछे आ रही एक बस स्कार्पियो से टकराई. देखते ही देखते एक के बाद एक 10 गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई.थाना प्रभारी ने बताया कि, इस घटना में करीब 14 लोगों को मामूली चोट आयी है. 

इसे भी पढ़ें – धुंध से ‘गैस चैंबर’ बनी दिल्ली, डॉक्टरों ने दी बाहर ना निकालने की सलाह
उन्होंने बताया कि नोएडा से आगरा जाते समय थाना दनकौर क्षेत्र में ही आज सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर 8 गाड़ियां आपस में टकरा गई.इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से मामूली उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि, सुबह-सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वहां से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया.कोहरा इतना ज्यादा था कि 10 मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था .

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button