Uncategorized

मैच के बाद धोनी ने निभाई डैड की ड्यूटी, जीवा के बाल सुखाते आए नजर

New Delhi: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी मैदान के अंदर अपनी करिश्माई बल्लेबाजों के लिए चर्चा में हैं. लेकिन उनकी बेटी जीवा भी आजकल खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. आए दिन धोनी, साक्षी और जीवा का विडियो सोसल मिडिया पर छाया रहता है. कुछ दिन पहले ही जीवा का एक विडियो खुब वायरल हुआ था जिसमें जीवा अपने पापा यानि धोनी को मैच के दौरान हग करना चाह रही थी.

इसे भी पढ़ें : झारक्राफ्ट फैब्रिक से बने हैंं डिजाइनर पूनम दूबे के डिजाइन किये गये लिबास, दिल्ली के “Runway Week” में मॉडल्स ने बिखेरा जलवा

बेटी के लिए हेयर ड्रेसर बने धोनी

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

पर आज हम बात कर रहे है जीवा और धोनी के उस विडियो के बारे में जिसमें धोनी का हेयर ड्रेसर’ के अवतार में नजर आ रहे है. विडियो में पापा धोनी एक ब्यूटिशियन की तरह हेयर ड्रायर से अपनी बेटी जीवा का बाल सुखा रहे है, और मासूम जीवा धोनी के कहने पर इधर से उधर घूम रही हैं. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जीवा का एक वीडियो शेयर किया है. धोनी ने साथ में लिखा, ‘खेल खत्म, अब सोने से पहले डैडी की ड्यूटी की बारी’. गौरतलब है कि धोनी मैच के बाद वक्त मिलने पर जीवा के साथ समय बिताते हैं. उनकी कोशिश होती है कि मैच के बाद मिलने वाले अधिकतर वक्त को परिवार के साथ बिताया जाए.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

वीडियो सौजन्य: LIVE INDIA

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button