Uncategorized

मैं सभी अमेरिकी लोगों का राष्ट्रपति : ट्रंप

न्यूयॉर्क: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी जीत से अमेरिका में और विभाजन के डर को दरकिनार करते हुए बुधवार को घोषणा की कि वह ‘सभी अमेरिकियों के नेता होंगे।’ अपनी प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को हराने के बाद जीत का जश्न मना रहे ट्रंप ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स के बीच घनिष्ठता बढ़ाने का आह्वान किया।

ट्रंप ने कहा, “यह हमारे लिए एक एकजुट देश के रूप में एकसाथ होने का समय है। मैं सभी नागरिकों को वचन देता हूं कि मैं सभी अमेरिकियों का राष्ट्रपति रहूंगा।”

ट्रंप ने देश भर के अपने समर्थकों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “यह उन करोड़ों मेहनतकश पुरुषों और महिलाओं की जीत है, जो अपने देश से प्यार करते हैं और अपने व अपने परिवार के लिए बेहतर भविष्य चाहते हैं।”

Catalyst IAS
ram janam hospital

उन्होंने कहा कि उनका चुनाव प्रचार एक आंदोलन था, जिसे सभी धर्मो और नस्लों के लोगों ने खड़ा किया था।

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

हमलोग अपने देश के नवनिर्माण और अमेरिकी लोगों के सपने को जानने के काम को तत्काल शुरू करेंगे।

अमेरिका..अमेरिका के हर्षनाद के बीच ट्रंप ने कहा, “जिन्हें भुला दिया गया है वे अब भुलाए नहीं रहेंगे।”

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने कहा, “अमेरिका अपनी आधारभूत संरचना को नए सिरे से बनाएगा। हम लोग राष्ट्रीय विकास की एक परियोजना शुरू करेंगे।”

“हमारे पास एक बहुत बड़ी आर्थिक योजना है। हम अपने विकास को दोगुना करेंगे और दुनिया की किसी भी अर्थव्यवस्था से अपने पास मजबूत अर्थव्यवस्था रहेगी।”

ट्रंप ने कहा, “अमेरिका उनके नेतृत्व में सभी दूसरे देशों को अपने साथ रखना चाहेगा। सर्वोत्तम से नीचे किसी भी चीज से अमेरिका समझौता नहीं करेगा।”

उन्होंने कहा, “मैं विश्व समुदाय से कहना चाहता हूं कि हम जब अमेरिकी हितों को सबसे ऊपर रखते हुए हम लोग सबके साथ न्यायपूर्ण ढंग से व्यवहार करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button