न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेरी भी शादी करा दें सुशील मोदी ‘अंकल’: तेज प्रताप

12

News Wing

Patna, 04 December: बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (सुमो) के बेटे उत्‍कर्ष के विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी देने वाले लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने विवाह को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा, ”सुशील मोदी पिता समान हैं, इसलिए वे मेरे लिए भी लड़की खोजें.”

यह भी पढ़ें: यामिनी के हुए सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष, कई दिग्गज नेताओं ने दिया आशीर्वाद

उत्‍कर्ष व उनकी पत्‍नी में कभी झगड़ा न हो

तेजप्रताप यादव ने आज कहा कि वे सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं. इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़की खोजनी चाहिए. तेजप्रताप बोले कि वे सुशील मोदी से अपने लिए लड़की खोजने का आग्रह करते हैं. तेजप्रताप ने उत्‍कर्ष को विवाह के लिए बधाई दी. कहा कि वे उत्‍कर्ष को विवाहित जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं. दुआ करते हैं कि उत्‍कर्ष व उनकी पत्‍नी में कभी झगड़ा न हो.

यह भी पढ़ें: अनूठी होगी शादी:सुशील मोदी के पुत्र की शादी में अंगदान, दहेज रहित विवाह के संकल्प के लिए लगेंगे स्टॉल

पहले दी थी हंगामा करने की धमकी 

विदित हो कि सुशील मोदी के बेटे उत्‍कर्ष का विवाह रविवार को पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड संपन्‍न हुआ. लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने बीते दिनों इस विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी. उनके इस बयान की जबरदस्‍त आलोचना हुई थी.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी पर लालू ने कसा तंज, कहाः बड़े डरपोक निकले, तेजप्रताप के फुंफकार से ही डर गये

लालू ने भी की शिरकत 

सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी विवाह समारोह में शामिल हुए. उन्‍होंने कहा कि शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए. सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी ने अपने बेटे का विवाह समारोह स्थल बदला

पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में हुआ विवाह

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथ जी वर्मा की बेटी यामिनी की शादी रविवार को वेटनरी कॉलेज मैदान में बिना दहेज, बैंड-बाजा, बारात, नाच-गाने और भोज के संपन्‍न हुई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: