न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुख्यमंत्री के हिटलरशाही फरमान के बाद भी नहीं सुधरी ट्रैफिक व्यवस्था : डॉ मनोज

27

NEWSWING

Ranchi, 01 December : झारखंड प्रदेश राजद प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने प्रेस बयान जारी कर झारखंड सरकार की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के हिटलरशाही फरमान के बावजूद भी ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ, यह अत्यंत दुखद और चिन्ताजनक है. बगैर सोचे समझे हिटलरशाही फरमान से आम जनता की परेशानी और बढ़ गयी. मुख्यमंत्री सहित राजधानी के तमाम बड़े पदाधिकारी यातायात व्यवस्था सुधारने में लगे हैं, परन्तु स्थिति यथावत ही है. छोटे-छोटे बच्चे-बच्चियों की परेशानी बढ़ गयी है जो सोचने का विषय है.

सरकार के पास न विजन है और न प्लान

डॉ मनोज ने कहा कि इस सरकार के पास न विजन है और न ही कोई प्लान. बगैर सोचे समझे हड़बड़ी मे लिया गया निर्णय का दुर्गति यही होता है. इस संबंध मे सरकार के दो मंत्री ने लिए गए निर्णय का विरोध कर चुके हैं. इन मंत्रियों के बयान पर मुख्यमंत्री को चुप्पी तोड़नी चाहिए व जबाब देना चाहिए.

मुश्यमंत्री की नहीं सुन रहे राज्य के अफसरशाह 

डॉ मनोज ने कहा कि राज्य के अफसरशाह फेल हैं या मुख्यमंत्री की सुन नहीं रहे हैं. जिस कारण स्वंय कभी अपने गृह जिला में सफाई करते देखें जा रहें हैं तो कभी हेलमेट चेक कर रहें हैं. कभी राजधानी में स्वयं ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहें हैं. इससे आम जनता समझ चुकी है कि अफसर शाह फेल हैं तथा इनका आदेश मानने को कोई तैयार नहीं हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: