न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुंबई : दुकान में लगी आग, 12 लोगों की मौत

41

Mumbai : मुंबई के साकी नाका-कुर्ला क्षेत्र में आज तड़के एक दुकान में भीषण आग लगने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई. बृहन्मुंबई नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि आज सोमवार सुबह करीब चार बज कर 25 मिनट पर खैरानी मार्ग पर मकरिया कम्पाउंड स्थित ‘भानू’ फरसन (नाश्ता) दुकान में आग लग गई जिससे ढांचा ढह गया. उन्होंने बताया कि इससे दुकान के अंदर काम करने वाले 12 लोग फंस गए.

स्थानीय निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि दुकान में बिजली की तार एवं सामान, खाने-पीने का सामान और फर्नीचर होने के कारण आग तेजी से फैल गई. इससे मकान ढह गई और कर्मचारी मलबे के नीचे फंस गए.

मलबे से निकाले गये 12 कर्मचारियों के शव

hosp1

अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग की तीन गाड़ियां, चार बड़े पानी के टैंकर, बचाव कर्मी और एंबुलेंस तुरंत मौके पर तुरंत पहुंची और राहत कार्य शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि सभी 12 कर्मचारियों को मलबे से निकाला गया और उपनगरीय घाटकोपर में राजावाडी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: