न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मारपीट के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

28

Ranchi : रांची के धुर्वा इलाके में मारपीट और गोली चलाने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक विजय बहादुर सिंहगोलूविवेक सिंह, चंचल उर्फ अभिषेक और  बीपी सिंह को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. सूत्रों ने बताया कि बीपी सिंह ने फायरिंग की थी. बीपी आपराधिक प्रवृत्ति का हैवह छह बार अलग-अलग मामलों में पहले भी जेल जा चुका है. मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. एक प्राथमिकी प्रियांशु रंजन और दूसरी विजय बहादूर सिंह की ओर से दर्ज करायी गयी है. विजय बहादुर सिंह ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने डीटी क्वार्टर नंबर 246 में  घर पर था. इसी बीच मोनूसोनू अपने पिताजी के साथ मेरे घर पर आकर रॉड और तलवार से हमला किया, जिसमें उन्हें और उनके पुत्र विवेक कुमार को चोटें आयी. इसके बाद जान लेने की नीयत से फायरिंग भी की गयी.

इसे भी देखें- पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में पीएलएफआई के दो उग्रवादी ढेर, हथियार व बाइक बरामद

जबकि दूसरी प्राथमिकी में प्रियांशु रंजन ने कहा है कि वह जिम करके अपने घर जा रहा था. रास्ते में कदम मैदान के पीछे वाली गली में ले जाकर हमें गाड़ी से उतारकर गोलू सिंहविजय बहादुर सिंहगोल्डी कुमारइंद्रदेव सिंहराहुल कुमारसोनू कुमार और मनी कुमार ने तलवार और रॉड से हत्या की नीयत से प्रहार किया था. डीएसपी विकास पांडेय ने बताया कि घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया गया है. बहरहाल पुलिस दोनों पक्षों की प्राथमिकी और बयानों के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है.

इसे भी देखें- मुख्यमंत्री रघुवर दास पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले गिरधारी मंडल को पुलिस ने जेल भेजा

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: